विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Gwalior News: अपने असली रूप में आई ग्वालियर की लेडी सिंघम हिना खान, मनचलों और हुड़दंगियों में मचा हड़कंप

ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना पुलिस की ने सीएसपी हिना खान के नेतृत्व में देर रात तक मनचलों और हुजडदंगियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. इस दौरान यातायात नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों और मनचलों को जमकर सबक सिखाया गया.

Read Time: 4 min
Gwalior News: अपने असली रूप में आई ग्वालियर की लेडी सिंघम हिना खान, मनचलों और हुड़दंगियों में मचा हड़कंप

Gwalior Latest News: युवतियों को देखकर सड़कों पर साइलेंसर से आवाज निकालने वाले वाहन चालकों के खिलाफ लेडी सिंघम हिना खान (CSP Hina Khan) ने सख्त रुख अपना लिया है. उन्होंने मनचलों और हुड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दर्जनों बाइक्स जब्त की.

 लेडी सिंघम के नाम से मशहूर  सीएसपी हिना खान शाम ढलते ही शहर की सड़कों पर अपनी टीम के साथ निकल पड़ती है. इस दौरान यातायात नियमों का मजाक उड़ाने वाले वाहन चालकों और मनचलों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जाती है कि फिर कभी ऐसा करने की किसी को हिम्मत न हो. इसी कड़ी में शनिवार की शाम को ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना पुलिस की ओर से उनके नेतृत्व में देर रात तक कार्रवाई की गई. इस दौरान यातायात नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों और मनचलों को जमकर सबक सिखाया गया. उनको देखते ही मनचलों और हुड़दंगियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान दर्जनों वाहन चालकों को पकड़ा और उनके खिलाफ चालान की  कार्रवाई भी की. इसके साथ ही तेज होटल और साइलेंसर लगे बुलेट वाहनों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया. 

सीएससी हिना खान ने बताया कि सर्किल होस्टल के छात्रों से लगातार पुलिस को इलाके में शोर शराबे की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद जब हम इलाके में पहुंचे, तो देखा कि हवालात वाकई बहुत खराब है. इसके बाद हमने नियम तोड़ने वाले दर्जनभर से अधिक वाहन चालकों के चालान काटे. इस दौरान मनचलों को भी वार्निंग दी गई. उनसे साफ कह दिया गया है कि सुधर जाओ नहीं, तो हवालात में दिखोगे.  

ये भी पढ़ें-पत्नी के साथ उज्जैन पहुंचे CM शिवराज, महाकाल लोक को मिली 242 करोड़ की सौगात 
 

मंचले व हुड़दंगी रात भर करते हैं शोर शराबा

कोचिंग सेंटर, गर्ल्स हॉस्टल और तमाम शिक्षण संस्थानों वाले ग्वालियर के यूनिवर्सिटी इलाके में एक ओर जहां ट्रैफिक का दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर शाम ढलते ही यहां वाहन चालकों की ओर से बड़े पैमाने पर नियमों का उल्लंघन किया जाने लगता है. सड़क पर बेतरतीब तरीके से वाहन रेंगते नजर आते है. इस दौरान कई लोग तरह-तरह के हूटर और आवाजें करने वाले साइलेंसरों से डरावनी आवाजें निकालकर राहगीरों को भयभीत करते देखे जा सकते हैं.  यानी यह कहा जाए तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी, मिलेनियम प्लाजा, सिटी सेंटर और यूनिवर्सिटी चौराहा इलाके में यातायात के नियमों का उल्लंघन कर कानून का मखौल बन कर रह गया है.  इससे परेशान लोगों की लगातार शिकायतें आ रही थी. 

Ujjain: परिवार के साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे अनिल अंबानी, गर्भ गृह में प्रवेश पर उठे ये सवाल

लेडी सिंघम ने कसा नकेल

इन्हीं शिकायतों की वजह से शनिवार देर रात यूनिवर्सिटी सर्कल की सीएसपी हिना खान ने गोविंदपुरी इलाके में असामाजिक तत्वों के साथ ही ट्रैफिक रूल का मजाक उड़ाने वाले वाहन चालकों की खैर खबर ली. उन्होंने गोविंदपुरी चौराहे से मिलेनियम प्लाजा तक तेज रफ्तार में वाहन दौड़ने वाले वाहन चालकों और तेज साइलेंसर के साथ बुलेट वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर जमकर कार्रवाई की. इस दौरान तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को जब्त कर  थाने ले आई. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़े: Kabirdham: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा 3 करोड़ की लागत से बना एनीकट, एक साल के भीतर ही रेत के टीले की तरह ढहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close