विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव में जानवर और मकड़ी की एंट्री, जानिए- सिंधिया की मकड़ी के जवाब में किस नेता ने क्या कहा?

Guna Shivpuri lok Sabha Seat: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि सिंधिया न जाने कौन से किस्म के जानवर हैं. वह तो वही बता सकते हैं, लेकिन इस इलाके में न नल हैं ने पानी, न बिजली और न सड़क. यहां विकास के नाम पर क्या किया गया है कुछ नहीं पता चल रहा है. वह अपने मकर जाल में खुद ही फंसकर चुनाव में शिकस्त खाएंगे.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव में जानवर और मकड़ी की एंट्री, जानिए- सिंधिया की मकड़ी के जवाब में किस नेता ने क्या कहा?

Lok Sabha Election News: चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी तीर छोड़ने का सिलसिला तेज हो गया है. गुणा सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M Syndia) और उसके कांग्रेसी प्रतिद्वंद्वी यादवेंद्र सिंह के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. यहां कोई खुद को मकड़ी बता रहा है, तो कोई किसी को जानवर कह रहा है.

दरअसल, पिछले दिनों  केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बयान दिया था कि वह गुना लोकसभा क्षेत्र की मकड़ी हैं और उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का मकर जाल फैला कर लोगों को सहूलियत देने का काम किया है. इस बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि सिंधिया न जाने कौन से किस्म के जानवर हैं. वह तो वही बता सकते हैं, लेकिन इस इलाके में न नल हैं ने पानी, न बिजली और न सड़क. यहां विकास के नाम पर क्या किया गया है कुछ नहीं पता चल रहा है. वह अपने मकर जाल में खुद ही फंसकर चुनाव में शिकस्त खाएंगे.

खुद के मकड़ जाल में फंसने जा रहे हैं सिंधिया

अपने एक दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी आए यादवेंद्र सिंह यादव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कार्यकर्ताओं को जोशीले भाषण से संबोधित किया. वहीं, सिंधिया के खिलाफ तीखे प्रहार किए. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सिंधिया ने अपने आप को मकड़ी कहा है, वह कहीं ना कहीं खुद के मकड़ जाल में फंसने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Indore में एक और बैट कांड! BJP विधायक के समर्थक ने पुलिस के सामने की कैफे संचालक की पिटाई, देखें वीडियो

सिंधिया पर लोगों को गुलाम बनाने का लगाया आरोप

यादवेंद्र सिंह ने कहा कि वह राम की सेवा और राम में विश्वास रखने वाले कांग्रेस के साधारण कार्यकर्ता हैं, जो जनता के बीच जाकर नमन करने के आदी हैं, जबकि सिंधिया इस इलाके को पिछड़ा बनाकर अपना गुलाम बनाए रखना चाहते हैं. यादवेंद्र सिंह के साथ में गुना-शिवपुरी लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी कांग्रेस के राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी उनके साथ शिवपुरी आए थे.

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को कचरा बोलने पर जयवर्धन सिंह ने दी सफाई, सिंधिया को लेकर ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close