MP News: युवती पहले इस बहाने से पिता के बाइक से उतरी, फिर मां-बाप के सामने नदी में लगा दी छलांग

Suicide News: एक 18 वर्षीय वती ने अपने माता-पिता के साथ बाइक से जा रही लड़की ने दुपट्टा गिरने की बात कह कर पिता से बाइक रुकवाई. इसके बाद नीचे उतरकर अपने माता पिता के सामने ही नदी में छलांग लगा दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Guna News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से एक 18 वर्षीय युवती का नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यह युवती पहले घर से फरार हो गई थी. घर वाले शिद्दत से उसे तलाश कर रहे थे. तभी घरवालों को लड़की खटकिया रोड पर होने जानकारी मिली. इसके बाद माता-पिता युवती के लेने बाइक से पहुंचे, तो युवती मिल गई, इसके बाद माता-पिता उसे बाइक से लेकर घर आ रहे थे, लेकिन युवती ने इससे पहले ही रास्ते में पिता को चकमा देकर बाइक रुकवाई, फिर सीधे पार्वती नदी में छलांग लगा दी.

अपने माता-पिता के साथ बाइक से जा रही लड़की ने दुपट्टा गिरने की बात कह कर पिता से बाइक रुकवाई. इसके बाद नीचे उतरकर अपने माता पिता के सामने ही नदी में छलांग लगा दी. ये नजारा देखकर माता-पिता वहीं पर चीखने और चिल्लाने लगे. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही जंजाली चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची   और फिर  SDERF की टीम को भी सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस और SDERF की टीम लड़की की तलाश में जुटी हुई है. पानी में जगह जगह लड़की की सर्चिंग की जा रही है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक लड़की कोई पता नहीं चल पाया था.

ये भी पढ़ें- MP में बहनों की तरह लाड़ले भाइयों को भी सरकार दे सकती है खुशखबरी, जल्द आ सकती है ये योजना!

जानकारी के अनुसार गुना के विजयपुर इलाके के कोलुआ गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की रविवार सुबह अपने घर से कहीं चली गई थी. उसके माता-पिता उसकी तलाश कर रहे थे. उन्होंने विजयपुर थाने में भी शिकायत दर्ज कराई. इसी दौरान लड़की के माता-पिता को पता चला कि लड़की खटकिया रोड पर है. सूचना मिलते है वह अपनी बेटी को लेने पहुंच गए. इस दौरान लड़की खटकिया रोड पर माता पिता को मिल भी गई. वे उसे बाइक से लेकर अपने गांव वापस आ रहे थे. इसी दौरान पार्वती नदी के पुल पर लड़की ने पिता से कहा कि उसका दुपट्टा गिर गया है. इसलिए पिता ने बाइक रोक दी. इसक बीद लड़की बाइक से नीचे उतरी और सीधे पार्वती में छलांग लगा दी. माता-पिता के सामने ही लड़की नदी में कूद गई, जिसे देखकर माता-पिता चीखने-चिल्लाने लगे.  फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही जंजाली चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने SDERF की टीम को भी सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम दोपहर से ही नदी में लडकी की तलाश में जुटी रही. 

Advertisement
Topics mentioned in this article