गुना दोहरे हत्याकांड मामले में गरमाई MP की राजनीति, दिग्विजय सिंह बोले- 'सरकार आरोपियों को बचा रही'

Guna Double Murder Case: मध्य प्रदेश के गुना के राघौगढ़ में आईटीआई कॉलेज के पास शनिवार को पिता-पुत्र का शव मिला था. अब इस दोहरे हत्याकांड के बाद मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
F

Guna Double Murder Case: मध्य प्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास शनिवार को मक्के खेत में पिता-पुत्र का शव मिलने से इलाके से सनसनी फैल गई थी. अब इस दोहरे हत्याकांड के बाद मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. आरोपों का दौर शुरू हो चला है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मोहन सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है. क़ानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है, लेकिन मैं पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हूं. 

MP की बिगड़ती जा रही क़ानून व्यवस्था

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, 'मेरे गृह नगर राघौगढ़ में केवट समाज के दो गरीब लोगों की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. वे बकरी पाल कर अपना जीवन निर्वाह करते थे. उनकी सारी बकरियां ट्रक में भर कर ले गए. अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है. क़ानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है.

कांग्रेस नेता ने आगे लिखा, 'अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. मैं पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हूं. शासन को पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता राशि देना चाहिए.'

Advertisement

इधर, सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने भी सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट शेयर कर मोहन सरकार पर निशाना साधा है. 

जानें पूरा मामला

बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास शनिवार को मक्के खेत में पिता-पुत्र का शव मिला था. दोनों शुक्रवार को बकरियां चराने घर से निकले थे. देर शाम तक वह वापस नहीं लौटे तो रातभर परिजनों ने उन्हें खोजा. शनिवार को जब दोनों का शव मक्के के खेत में मिला तो पिता का शव जमीन में गढ़ा हुआ था, जबकि बेटे का शव पास ही बागड़ में था.

Advertisement

ये भी पढ़े: Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल