हड़ताल से हालत खराब ! MP के इस जिले के पेट्रोल पंप होने वाले हैं बंद

Petrol Pump Closed News Today : घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है. सागर जिले के किसान इन दिनों फसलों की बुवाई के काम में लगे हुए हैं. ऐसे में पेट्रोल पंप संचालकों के हड़ताल पर चले जाने से किसानों के काम पर असर पड़ सकता हैं

Advertisement
Read Time: 3 mins

Petrol Pump Closed News Today : सागर जिले में लगातार 7 दिन तक चली बस आपरेटर्स की हड़ताल खत्म होने के बाद अब पेट्रोल पंप संचालको ने हड़ताल का फैसला लिया है. सागर में जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दीपक आर्य को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में उन्होंने कलेक्टर को बताया कि 13 मई को जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव कमलेश लारिया से पैसों के लेनदेन को लेकर अशोक तिवारी से विवाद हुआ था.

पेट्रोल पंप के सचिव ने किया था हमला

इस विवाद अशोक तिवारी ने कमलेश लारिया के ऊपर फोर व्हीलर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसे लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को भी ज्ञापन भी सौंपा था और घटनाक्रम बताया था जिसमें उन्होंने 7 दिन में आरोपी पर कार्रवाई करने का आश्वसन दिया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी कड़ी में पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कलेक्टर से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है. लेकिन कलेक्टर ने भी कोई आश्वासन नहीं दिया है इसलिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन अब अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएगा.

Advertisement

पेट्रोल पंप एसोसिएशन करेंगे हड़ताल

घटनाक्रम के बाद पेट्रोल पंप के संचालक कमलेश लारिया ने मकरोनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. कमलेश लारिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अशोक तिवारी के खिलाफ धारा 307, SC/ST Act के तहत मामला दर्ज किया था लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर SP को ज्ञापन सौंपा था. SP ने तीन दिन के अंदर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. संचाकलों का कहना है कि अगर तीन दिन के अंदर उनकी सुनवाई नहीं होगी तो वे हड़ताल करेंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पेट्रोल पंप बंद होंगे से किसानों पर असर

जानकारी के लिए बता दें कि घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है. सागर जिले के किसान इन दिनों फसलों की बुवाई के काम में लगे हुए हैं. ऐसे में पेट्रोल पंप संचालकों के हड़ताल पर चले जाने से किसानों के काम पर असर पड़ सकता हैं... क्योंकि फसल जोतने के ट्रेक्टर में पेट्रोल-डीजल की खपत बढ़ेगी और पंप बंद होने से किसानों को समस्या होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप