विज्ञापन

Katni News: कुएं के अंदर इस वजह से बेसुध हो गए किसान, SDRF और NDRF की टीम कर रही रेस्क्यू

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी में किसानों की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गई जब किसान कुएं में घुसकर मोटर निकाल रहे थे, उसी वक्त जहरीली गैस की चपेट में चार किसान आ गए.

Katni News: कुएं के अंदर इस वजह से बेसुध हो गए किसान, SDRF और NDRF की टीम कर रही रेस्क्यू
Katni News: कुएं के अंदर इस वजह से बेसुध हो गए किसान,  SDRF और NDRF की टीम ने किया रेस्क्यू.

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni News) जिले के एनकेजे थाना अंतर्गत जुहली गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां खेत मे स्थित कुएं से मोटर निकालने के दौरान किसानों की मुश्किलें बढ़ गई.इस दौरान कुएं में जहरीली गैस की चपेट में एक के बाद एक 4 ग्रामीण किसान जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गए.

बचाव कार्य जारी

सूचना पर मौके पर स्थानीय विधायक संदीप जायसवाल, एसडीएम प्रदीप मिश्रा, टीआई नीरज दुबे समेत स्वास्थ्य विभाग का अमला मौके पर पहुंचा. कुएं में पड़े ग्रामीणों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: ICU में स्वास्थ्य सेवाएं, मरीज को खाट पर लेकर ऐसे अस्पताल पहुंचे परिजन

रेस्क्यू में कठिनाई आ रही

एनडीटीवी ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से और स्वास्थ्य विभाग सहित एसडीएम से चर्चा की.घटनास्थल गांव से ढाई किलोमीटर दूर होने और बारिश और अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू में कठिनाई आ रही है, जिसको देखते हुए प्रशासन ने SDRF और NDRF की टीम को बुलाया है. ताकि कुएं से बेसुध पड़े ग्रामीणों को बाहर निकाला जा सके.

प्रशासन ने गांव के पास एंबुलेंस और अन्य व्यवस्थाएं की है. लेकिन घटनास्थल पर केवल ट्रैक्टर के माध्यम से ही पहुंचा जा रहा है. हादसे में प्रभावित ग्रामीण किसानों के नाम राम दुबे, निखिल दुबे और पिंटू कुशवाहा और जग्गी कुशवाहा है.

ये भी पढ़ें- कोयम्बटूर से ₹3500 करोड़ से अधिक का निवेश प्रस्ताव, CM Mohan Yadav ने किया एमओयू

ये भी पढ़ें-  New District: जुन्नारदेव बन सकता है मध्य प्रदेश का 56वां जिला, छिंदवाड़ा को तोड़कर नया जिला बनाने की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Katni News: कुएं के अंदर इस वजह से बेसुध हो गए किसान, SDRF और NDRF की टीम कर रही रेस्क्यू
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close