विज्ञापन

MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा ऐलान, EVM से जुड़े इस मामले को लेकर दायर करेंगे याचिका

Digvijay Singh on EVM: चुनाव खत्म होने, परिणाम सामने आने और सरकार बन जाने के बाद अब दिग्विजय सिंह ईवीएम को लेकर याचिका दायर करने वाले हैं. इसको लेकर उन्होंने एक पत्रकार वार्ता करके जानकारी दी.

MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा ऐलान, EVM से जुड़े इस मामले को लेकर दायर करेंगे याचिका
Digvijay Singh का बड़ा ऐलान

Digvijay Singh in High Court: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बड़ा ऐलान किया है. पूर्व सीएम ने कहा कि वे ईवीएम (EVM) की पारदर्शिता की मांग के साथ हाई कोर्ट में याचिका दायर करेंगे. उनका दावा है कि पिछले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के दिशा-निर्देशों का समुचित पालन नहीं हुआ. लिहाजा, टेक्निकल ग्राउंड्स (Technical Grounds) पर वह याचिका दायर करेंगे. उन्होंने कहा कि न्याय विधिवेत्ताओं (Legal Experts) से विमर्श करने के बाद याचिका दायर कर दी जाएगी. 

रीजनल इंडस्ट्री कान्क्लेव से हैं उम्मीदें-दिग्विजय सिंह 

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने जबलपुर प्रवास के दौरान कहा, '20 जुलाई को आयोजित हो रही रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव से उम्मीद है. हालांकि, मध्य प्रदेश में परसेंटेज आफ एमयू फॉर इन्वेस्टमेंट मात्र सात प्रतिशत है. बहरहाल, प्रदेश में होने वाली इन्वेस्टर सबमिट फोन एक्सचेंज और भाईचारा स्थापित करने का एक अवसर है. बड़े-बड़े अधिकारी और बड़े-बड़े निवेशक या उद्योगपति आपस में अपने संबंधों को मजबूत कर सकेंगे.' 

ये भी पढ़ें :- Dhar Bhojshala Survey: हिन्दू पक्ष को लेकर मिले अधिक अवशेष, रिपोर्ट पेश होने के बाद लोगों ने की पूजा 

पौधारोपण पर राजनीति सही नहीं-पूर्व सीएम दिग्विजय

पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में हो रहे पौधारोपण अभियान पर सियासत करना अनुचित है. रिकार्ड बनाने के लिए पौधे लगवाना और गड्ढे करवाना, यही भ्रष्टाचार का तरीका है. यह पूरी तरह से निंदनीय है.

ये भी पढ़ें :- यात्रीगण कृपया ध्यान दें ! रेलवे ने रीवांचल एक्सप्रेस समेत रीवा की इन ट्रेनों की टाइमिंग बदली, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kitty Party से शुरू हुआ था करोड़ों की ठगी का खेल, कथित समाजसेवी महिला का चौकाने वाला सच आया सामने
MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा ऐलान, EVM से जुड़े इस मामले को लेकर दायर करेंगे याचिका
Neemuch Accident Horrific road accident three including police driver killed 5 injured
Next Article
Neemuch Accident: नीमच में भीषण सड़क हादसा, पुलिस ड्राइवर समेत तीन की मौत; 5 घायल
Close
;