जहां से गुजरना था सिंधिया का काफिला, वहां अचानक से लग गई आग...ऐन मौके पर टला हादसा

Shivpuri Fire News Today : घटना केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले के वहां से गुजरने से कुछ समय पहले घटी. अगर मौके पर पुलिस बल मौजूद नहीं होता तो यह घटना और बड़ी हो सकती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh : शिवपुरी (Shivpuri) के सुभाषपुरा (Subhashpura) थाना के मुडखेड़ा टोल प्लाजा (Mudkheda Toll Plaza) पर एक बड़ा हादसा टल गया. बताया जा रहा है कि एक कंटेनर के केबिन में अचानक आग भड़कने से टोल प्लाजा के टोल बूथ तक आग पहुंच गई. आलम ऐसा रहा कि आस-पास मौजूद तमाम चीजें आग की चपेट में आ गई धूं-धूं कर जलने लगी लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल ने तुरंत दमकल की मदद से आग पर काबू पाया जिससे आग पर काबू पाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना तब हुई जब एक कंटेनर टोल कटाने के लिए मुडखेड़ा टोल प्लाजा पर रुका था. तभी अचानक कंटेनर के केबिन में आग भड़क उठी, जिसने जल्द ही पास के टोल बूथ को भी अपनी चपेट में ले लिया. मामले में सबसे महत्त्वपूर्ण बात है कि घटना के समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला इसी रास्ते से गुजरने वाला था, जिसके चलते VIP मूवमेंट के तहत पुलिस बल पहले से तैनात था.

टोल पर प्लाजा आग लगने से हड़कंप

गनीमत रही कि VIP मूवमेंट के कारण पुलिस और फायर ब्रिगेड पहले से सतर्क थे. उन्होंने तुरंत आग बुझाने का काम शुरू किया और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया. इसके बाद क्रेन की मदद से जलते हुए कंटेनर को हटाया गया, जिससे टोल प्लाजा पर यातायात फिर से सामान्य हो सका.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

कंटेनर में आग से टोल बूथ भी जला

घटना केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले के वहां से गुजरने से कुछ समय पहले घटी. मंत्री सिंधिया शिवपुरी में अपने दौरे के तहत तमाम कार्यक्रमों में भाग ले रहे थे. अगर मौके पर पुलिस बल मौजूद नहीं होता, तो यह घटना और बड़ी हो सकती थी. इस घटना में किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आग के कारण टोल प्लाजा का एक हिस्सा जल गया. पुलिस और फायर ब्रिगेड की त्वरित कार्रवाई के चलते एक बड़ी घटना होने से बच गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें