.... पति के फरार हत्यारे मुझे भी मार देंगे- महिला सरपंच ने SP से लगाई गुहार 

Gwalior Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक महिला सरपंच दहशत में जीने को मजबूर है. इसी कड़ी में बण्हेरी गांव की महिला सरपंच आज मंगलवार को जिला SP के दफ्तर पहुंची.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक महिला सरपंच दहशत में जीने को मजबूर है. इसी कड़ी में बण्हेरी गांव की महिला सरपंच आज मंगलवार को जिला SP के दफ्तर पहुंची. दरअसल, महिला ने SP ऑफिस पहुंचकर बताया कि उसके सरपंच पति विक्रम रावत की कुछ समय पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब महिला का कहना है कि अपने पति की मौत के बाद से हत्यारे उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसके चलते वह खौफ के साये में जीने को मजबूर है. महिला की गुहार है कि पुलिस उसकी शिकायत पर कार्रवाई करें.

जानिए मामला

दरअसल, विक्रम रावत भितरवार इलाके का सरपंच था. जहां बीते साल ग्वालियर के गांधीनगर इलाके में कुछ बदमाशों ने उसे गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था. आरोपियों ने वरदात को उस समय अंजाम दिया था... जब वह अपने एडवोकेट से मिलने आया था. इस सनसनीखेज हत्याकांड में कई बड़े नाम भी सामने आए थे जिसमे एक ASI भी शामिल था. हालांकि मुख्य आरोपी मुकेश रावत और आयुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मामले में अन्य चार मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं.

Advertisement

पुलिस से लगाई गुहार

पति विक्रम रावत की हत्या के बाद उनकी पत्नी नीतू रावत सरपंच चुनाव जीत चुकी हैं. नीतू रावत का कहना है कि उनके पति के हत्यारे अभी भी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वे पति की तरह उसे भी मौत के घाट उतारने के लिए फरार घूम रहे है. उन्होंने बताया कि मैं कई बार इसे लेकर पुलिस को शिकायत कर चुकी हूं लेकिन अब तक  आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है... इसलिए पुलिस उसे सुरक्षा मुहैया कराए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article