हद हो गई! मामूली सी बात पर पिता ने पहले डंडे से मारा, फिर गला दबाकर कर दी अपने ही बेटे की हत्या

MP News: खेत में मवेशी घुसने की मामूली सी बात थी. पिता को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने अपने ही बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dhar Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले के सरदारपुर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना हुई. इसमें एक पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की बेरहमी से हत्या (Father Kills Son) कर दी. जानकारी के अनुसार, मामला पड़ोसी के खेत में मवेशी घुस जाने से जुड़ा है. इसके बाद नाराज पिता ने विवाद खड़ा होने के कारण अपने बेटे को मार डाला. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

पड़ोसी के खेत में घुस गया था मवेशी 

सरदारपुर थाने के ग्राम मालपुरिया में सुखलाल व प्रहलाद सिंह के खेत एक-दूसरे से लगे हुए है. मंगलवार की दोपहर मृतक लालसिंह, उम्र 16 साल खेत पर मवेशी चरा रहा था. तभी मवेशी प्रहलाद सिंह के खेत में पहुंच गए और फसल खाने लगे. इस बात पर आरोपी पिता सुखलाल अपने बेटे लालसिंह से झगड़ने लगा. विवाद के दौरान आरोपी सुखलाल नाराज हो गया. आरोपी पिता ने अपने पुत्र लालसिंह पर लकड़ी की पराणा से हमला कर दिया. इससे लालसिंह को चेहरे पर चोट आई और जमीन पर गिर गया, जिसके बाद आरोपी ने गला दबाकर अपने बेटे की हत्या कर दी.

Advertisement

पड़ोसियों ने परिवार को हत्या के बारे में बताया

मृतक लाल सिंह के परिजन हत्या की वारदात से अंजान थे. परिवार के लोग जब खेत पर पहुंचे, तो पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी. रिंगनोद चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पंचनामा बनाने के बाद मामला दर्ज किया गया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. इसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Flood News: नहीं थम रहा बारिश का कहर, बाढ़ में फंसे 40 लोगों की ऐसे बचाई गई जान

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी पिता

जानकारी के मुताबिक, मामले में आरोपी पिता सुखलाल पहले भी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है. गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले भी सुखलाल ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. जिसके चलते उसे जेल भेजा गया था. हालांकि, बाद में न्यायालय ने सुखलाल को दोषमुक्त कर दिया गया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP के हेल्थ सर्विस की खुली पोल, यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर नहीं मिलने से चली गई 6 वर्ष के मासूम की जान

Topics mentioned in this article