विज्ञापन

Fake Brands: सावधान! बाजार में नामी ब्रांड के नकली पानी से इस युवक की बढ़ी परेशानी, ICU में करना पड़ा भर्ती

Fake Product: नदीम के भाई ताहिर खान का कहना है कि बोतल उन्होंने अभी भी संभाल कर रखी है और मामले की सूचना थाना बहोड़ापुर पुलिस को दी है. उन्होंने बताया कि पानी की बोतल नामी कंपनी के नाम की है, लेकिन ब्रांडेड के नाम पर नकली बोतल दुकानदार द्वारा थमा दी गई. पानी को पीते ही नदीम की तबीयत बिगड़ गई, जब उन्होंने बोतल खोलकर देखी तो उसमें से बदबू आ रही थी.

Fake Brands: सावधान! बाजार में नामी ब्रांड के नकली पानी से इस युवक की बढ़ी परेशानी, ICU में करना पड़ा भर्ती

Fake Water Bottle: अगर आप बाज़ार (Market) से पानी की बोतल (Bottle of Packaged Drinking Water) खरीदकर पीने जा रहे हैं, तो सावधान रहें. इससे आपका जीवन खतरे में पड़ सकता है, क्योंकि ग्वालियर (Gwalior) में एक युवक इसका शिकार हो चुका है और आईसीयू में भर्ती है. दरअसल ब्रांडेड कम्पनियों  पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के नाम पर जमकर नकली माल (Fake Branded Mineral Water) बाजार में बेचा जा रहा है और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा है. इसका खुलासा  ग्वालियर में हुआ. जहां उसने एक ब्रांडेड कम्पनी की सील पैक पैकेज्ड ड्रिंकिंग बोतल ख़रीदकर पी, लेकिन उसके बाद उसकी जान पर ही  बन आई. आखिरकार उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां आईसीयू (ICU) में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. उसके परिजनों ने जब स्टोर पर जाकर बोतल देखी तो वह नकली निकली.

क्या है मामला? 

ग्वालियर के आपागंज निवासी नदीम खान मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने आनंद नगर पहुंचे थे. जुलूस के दौरान उमस के चलते जब उन्हें तेज प्यास लगी तो वे शीतला डेयरी नामक दुकान पर पैकेजड ड्रिंकिंग वॉटर की बोतल लेने पहुंचे. पानी पीते ही नदीम खान की हालत बिगड़ गई और उन्हें गंभीर अवस्था में ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय उनके रिश्तेदार लेकर पहुंचे. हालत ज्यादा खराब होने पर नदीम खान को तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

नदीम के भाई ताहिर खान का कहना है कि बोतल उन्होंने अभी भी संभाल कर रखी है और मामले की सूचना थाना बहोड़ापुर पुलिस को दी है. उन्होंने बताया कि पानी की बोतल नामी कंपनी के नाम की है, लेकिन ब्रांडेड के नाम पर नकली बोतल दुकानदार द्वारा थमा दी गई. पानी को पीते ही नदीम की तबीयत बिगड़ गई, जब उन्होंने बोतल खोलकर देखी तो उसमें से बदबू आ रही थी. नदीम को आईसीयू में रखा गया है और पूरी घटनाक्रम की जानकारी हमारे द्वारा बहोड़ापुर थाने को भी दी गई है.

फ्रिज में मिला नकली माल, पुलिस जांच में जुटी

घटना के बाद नदीम के परिजन और दोस्त शीतला डेयरी पर पहुंचे और वहां फ्रिज में रखी बोतल चैक की तो साफ लगा कि यह ब्रांडेड के नाम पर पैकिंग की गई नकली बोतल है. इनमे दूषित पानी है, जिसमे बदबू आ रही है. वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : सावधान! कहीं आप नकली व मिलावटी Cold Drinks तो नहीं पी रहे हैं? यहां पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा नॉन ब्रांडेड माल

यह भी पढ़ें : MP News: रोजगार मंत्री पर फर्जी जाति प्रमाणपत्र बनवाने का आरोप, HC में याचिका दायर, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें : Employee Commission: एक पद एक वेतन की राह पर MP सरकार, प्रदेश के 5 लाख सरकारी कर्मचारियों को फायदा या नुकसान

यह भी पढ़ें : PF Scam: एसईसीएल में 4000 ठेका श्रमिकों की पीएफ राशि में बड़ी गड़बड़ी, हर महीने करोड़ों रुपए का घोटाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Fake Brands: सावधान! बाजार में नामी ब्रांड के नकली पानी से इस युवक की बढ़ी परेशानी, ICU में करना पड़ा भर्ती
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close