शिवपुरी को कब मिलेगी आवारा कुत्तों से मुक्ति? बीच सड़क पर दो कुत्तों ने अधेड़ पर बोला हमला..

Dog bite cases In Shivpuri: एमपी  के शिवपुरी नगर पालिका क्षेत्र में आवारा कुत्तों का आतंक बना हुआ है. बुधवार को दो कुत्तों ने एक शख्स पर हमला बोलकर बुरी तरह घायल कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शिवपुरी को कब मिलेगी आवारा कुत्तों से मुक्ति? बीच सड़क पर दो कुत्तों ने अधेड़ पर बोला हमला..

Shivpuri Municipality Area: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में सड़क चलते राहगीर पर दो आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया. इस घटनाक्रम का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है, जिसने सबको हैरान करके रख दिया है. दरअसल एक गली से गुजर रहे अधेड़ भगवान दास रजक पर दो कुत्तों ने घेर कर हमला कर दिया. शरीर पर बुरी तरह काटा. इस बीच बड़ी मुश्किल से अधेड़ ने अपनी जान बचाई. वीडियो में आवारा कुत्ते भगवान दास रजक को नोच-नोच कर काट रहे हैं. घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल है. अब लोग सूनी गली से भी निकलने में डरते हैं.

 पालिका प्रशासन पर बड़ा आरोप

 मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को अस्पताल लेकर पहुंचे. शहर वासियों ने पालिका क्षेत्र में डॉग बाइट के बढ़ते मामलों को लेकर पालिका प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया. लोगों ने कहा, आवारा कुत्तों का आतंक शहर में पिछले कई दिनों से लगातार बना हुआ है, जिसपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

इससे पहले बकरियों को बनाया था शिकार

अब डॉक्टर भी कुत्ते पर निगरानी रखने के लिए कह रहे हैं. बता दें, पूर्व में भी इसी क्षेत्र में दो कुत्तों ने एक घर में पालतू बकरियों को शिकार बनाया था.इस केस पर बकरियों के मालिक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आवारा कुत्तों को पकड़ने की अपील की थी, जिस परआज तक कोई कदम नहीं उठाया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Force To Drink Urine: शिवपुरी में दलित ने आधी दिहाड़ी लेने से किया इंकार तो दबंग ने जूते में भरकर पिलाई पेशाब !

Advertisement

जानें क्या बोल रहे हैं जिम्मेदार

योगेश तिवारी, (नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी शिवपुरी) ने कहा कि आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए हम जल्द ही मुहिम चलाएंगे. बुधवार को हमने टीम भेजी भी थी, लेकिन कुत्ते पकड़ में नहीं आ सके.बड़ी कार्रवाई करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP में लाडली बहना स्कीम की अपार सफलता के बाद अब ये CM लेकर आ रहे हैं लाडला भाई योजना, जानिए क्या कहा?