विज्ञापन
Story ProgressBack

संभाग आयुक्त ने चप्पल पहनकर चढ़ाया शिवलिंग पर जल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 

MP News: उज्जैन के संभागायुक्त ने शिवलिंग पर जल चढ़ाते समय अपने चप्पल नहीं उतारे. इसका जब सोशल मीडिया पर वीडियो आया तो बहुत बवाल हो गया. 

संभाग आयुक्त ने चप्पल पहनकर चढ़ाया शिवलिंग पर जल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 
चप्पल पहनकर चढ़ाया शिवलिंग पर जल

Ujjain News: उज्जैन जिला के संभाग आयुक्त (Divisional Commissioner) संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने शिप्रा नदी की सफाई मुहीम के दौरान चप्पल पहनकर शिवलिंग (Shivlinga) पर जल चढ़ाया था. दो दिन पहले हुई घटना का सोमवार को वीडियो वायरल हो गया. मामले में पार्षद ने कमिश्नर से माफी मांगने की मांग की है. इसका वीडियो वायरल (Viral Video) होते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया. 

इसलिए गए थे नदी के तट पर

दरअसल, जल स्रोतों के संरक्षण और पुनर्जीवन, जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत शनिवार को जनप्रतिनिधियों और आला अधिकारियों ने शिप्रा नदी के रामघाट पर घाटों की सफाई के बाद महादेव मंदिर में पूजन कर जल चढ़ाया था.  इस दौरान संभाग आयुक्त संजय गुप्ता ने चप्पल पहनकर भगवान शिव को जल चढ़ा दिया. सोमवार को इसका वीडियो वायरल होते ही लोग कमिश्नर गुप्ता से माफी मांगने की बात कह रहे है. 

हिन्दू धर्म संस्कृति का अपमान-शिवेंद्र तिवारी

लोक निर्माण एवं उद्यान विभाग प्रभारी शिवेंद्र तिवारी ने कहा, 'रामघाट पर स्वछता अभियान में भगवान शिव को सभी ने जल अर्पित किया था. संभाग के सबसे बड़े अधिकारी ने चप्पल पहनकर जल चढ़ाया. ये हिन्दू धर्म संस्कृति का अपमान है. इतने बड़े पद पर ये करना असहनीय है. कमिश्नर को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.' बता दे कि सफाई के दौरान नगर निगमयुक्त आशीष पाठक, निगम अध्यक्ष कलावती यादव और विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा ने चप्पल उतारकर भगवान शिव को जल चढ़ाया था.  

ये भी पढ़ें :- Crime: खाकी की आड़ में अपराधियों को दे रहा था शह, भेद खुलते ही मिली ऐसी सजा

संभागायुक्त ने मांगी माफी 

मामले में बवाल मचने पर संभागायुक्त संजय गुप्ता ने कहा की मुझसे भूल से ये हो गया था. जैसे ही पता चला मैंने तुरंत चप्पल उतार दी थी. अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है तो मे माफ़ी मांगता हुं.

ये भी पढ़ें :- महिला रेंजर जब डीएफओ का नहीं करा पाई ट्रांसफर, तो बदनाम करने के लिए रची ये गंदी साजिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
संभाग आयुक्त ने चप्पल पहनकर चढ़ाया शिवलिंग पर जल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;