MP News: इस धर्म नगरी में शराब को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में इतने लोग हुए घायल

Ujjain News: मध्य प्रदेश की धर्म नगरी उज्जैन में शराब को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है. युवकों ने बदमाशों को दुकान के पास शराब पीने से मना किया तो, उन्होंने चाकू और तलवार से युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस बीच तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में शराब पीने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि चाकूबाजी की स्थित निर्मित हो गई. बता दें, हीरा मिल चाल क्षेत्र में एक दुकान के पास शराब पीने को लेकर देर रात जमकर विवाद हो गया. युवकों ने बदमाशों को शराब पीने से मना किया, तो ये बात उनको नागवार गुजरी. इसके बाद बदमाशों ने युवकों पर प्राणघातक हमला कर दिया.

तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रेफर करना पड़ा. मामले में पुलिस ने कुछ ही घंटे में हमलावरों का पता लगाकर रविवार सुबह चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अंडे की दुकान के पास शराब पी रहे थे

घटनानुसार छोटी मायापुरी निवासी अरविंद और श्रवण रात को देवास से आए अपने मामा अर्जुन चौहान के साथ जीरो प्वाइंट ब्रिज के नीचे अंडे की दुकान के पास शराब पी रहे थे. इसी बात पर विवाद होने पर पांच अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. 15 मिनट तक हमला कर तीनों को गंभीर रूप से घायल कर बदमाश फरार हो गए. घायलों के जिला अस्पताल में भर्ती होने पर देवास गेट पुलिस को सूचना मिली तो वह घायलों के बयान लेने पहुंची.

हमलावर को नहीं पहचान पाने से घायल कुछ नहीं बता सके. इधर घायलों में अरविंद और सुमन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से होने इंदौर में रेफर कर दिया.

मामा-भांजे का विवाद अंकित अंडे वाले से हुआ था

अज्ञात हमलावर होने के कारण पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी खंगाले. पता चला मामा-भांजे का विवाद अंकित अंडे वाले से हुआ था. उसी ने अपने दोस्त अमित, संजय, विनय और गोपाल को बुलाकर हमला किया. जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार तड़के चार को पकड़ लिया लेकिन गोपाल गिरफ्त में नहीं आ सका.