देसी कट्टा, मिर्च पाउडर और चाकू लेकर पार्क में बना रहे थे ये प्लान, खाकी ने किया भंडाफोड़

Dhar Crime News: आखिर मंसूबे पूरे होने से पहले ही खाकी ने आरोपियों को अपने गिरफ्त में ले लिया. बता दें, पीथमपुर इंडस्ट्रियल एरिया में डकैती जैसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime In Hindi: मध्य प्रदेश के धार जिले से डकैती मामले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. पीथमपुर औधोगिक क्षेत्र के थाना सागौर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, स्मार्ट इन्डस्ट्रीयल पार्क में डकैती की योजना बनाते हुए पुलिस ने 6 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.वहीं, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो 12 बोर के देशी कट्टे और जिंदा कारतूस सहित एक लोहे की राड और मिर्च पावडर जब्त किया है.

गंभीर धाराओं में कुल स्थाई वारंट

डकैती की योजना बना रहे आरोपियों में से मुकेश भील नामक व्यक्ति थाना सागौर में सनसनीखेज अपराधों में  पिछले 4 वर्ष से फरार चल रहा था, जिस पर 10 हजार रुपये का इनाम था. पकड़े गए सभी आरोपियो के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में कुल 6 स्थाई वारंट पूर्व में जारी थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भिंड में बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा, गड्ढों को बता दिया अमृत सरोवर, मनरेगा के तहत हुआ था काम

Advertisement

ये कंपनी थी निशाने पर

वहीं, पुलिस के अनुसार मुखबिर ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए पीथमपुर के स्मार्ट इंडस्ट्रियल पार्क से सागौर में स्थित कंपनियों में लूट-डकैती की योजना सभी 6 आरोपियों बना रहे थे. आरोपी एसआईपी में कंपनियों में डकैती की योजना बना रहे थे. उसी दौरान पुलिस की टीम ने दबिश देकर जहां एसआईपी कंपनी की दीवार के पीछे संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया, जो आपस में बातचीत कर रहे थे कि आज किस कंपनी में चोरी,डकैती कर लूटपाट मचाएं. उक्त सभी 6 व्यक्तियों को घेराबंदी करके पकड़ा है. वहीं, मौके से पुलिस ने आरोपियों के पास से दो 12 बोर के देशी कट्टे और जिंदा कारतूस सहित चाकू जब्त किया गया. फिलहाल सभी आरोपी सलाखों के पीछे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- पूर्व सैनिक ने गांव में अस्पताल बनाने के लिए दान कर दी करोड़ों की जमीन, लेकिन भ्रष्टाचार ने तोड़ दिया सपना..