विज्ञापन
Story ProgressBack

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने की PM मोदी की तारीफ, कहा, ' कश्मीर हो या राम मंदिर, सब उनके ही प्रयास से सुलझे हैं '

भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन शंकराचार्य के न पहुंचने के सवाल पर राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि शंकराचार्य हम सबके आराध्य हैं. बहुत से लोगों ने यह बात कही है कि जब भगवान के प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मनाया जा रहा है तो सबको जाना चाहिए. उस दिन न सही लेकिन हर कोई बाद में अयोध्या जरूर जाएगा.

Read Time: 3 min
डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने की PM मोदी की तारीफ, कहा, ' कश्मीर हो या राम मंदिर, सब उनके ही प्रयास से सुलझे हैं '
उपमुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

Madhya Pradesh News: डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल (Rajendra Shukla) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह की आदत पड़ गई है कि वह हर अच्छे काम में नेगेटिव बातें करते हैं. गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा थी कि वो प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर जाएंगे.
उन्होंने देश के पीएम मोदी की तारीफ भी की और कहा कि इन दिनों देश भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में लगा हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी ने कई साल से उलझे इस काम को जिस तरह सुलझाया है, उसकी अपेक्षा तो सब करते थे लेकिन उम्मीद सब खो चुके थे. प्रधानमंत्री मोदी जी ने कश्मीर का मामला हो या फिर राम मंदिर का सब उनके ही प्रयासों से सुलझे है.

प्रधानमंत्री को कमजोर नहीं होने देगी जनता 

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने इंडिया गठबंधन के सवाल को लेकर कहा कि यह सब पार्टियां निजी स्वार्थ के लिए आपस में जुड़ी हैं. सब पार्टियां प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह काम करती हैं जो अपने-अपने परिवार के सदस्यों को कुर्सी पर बैठाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के लोगों की पार्टी है, जो हमेशा उनके हित के बारे में ही सोचती है. यह गठबंधन प्रधानमंत्री मोदी को कमजोर करने के लिए बनाया गया है,लेकिन देश की जनता ने ठान लिया है कि मोदी जी को कमजोर नहीं होने देना है. उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल जबलपुर आए हुए थे.

शंकराचार्य हम सबके आराध्या

भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन शंकराचार्य के न पहुंचने के सवाल पर राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि शंकराचार्य हम सबके आराध्य हैं.  बहुत से लोगों ने यह बात कही है कि जब भगवान के प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मनाया जा रहा है तो सबको जाना चाहिए. उस दिन न सही लेकिन हर कोई बाद में अयोध्या जरूर जाएगा.

ये भी पढ़ें MBBS के बाद भी सरकार ने नहीं दी ग्रामीण नियुक्ति, अधर में लटका युवा डॉक्टरों का भविष्य, कोर्ट ने सरकार को थमाया नोटिस

जोड़ो न्याय यात्रा का नहीं दिख रहा असर

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि जब से यात्रा शुरू हुई है इसका कोई असर नहीं दिख रहा है, क्योंकि इस यात्रा का ना ही कोई उद्देश्य है ना ही कोई मकसद. एक तरफ पूरा देश प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा है, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी यात्रा निकालकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें श्री राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट जारी, PM मोदी ने कहा-ये केवल कागज का टुकड़ा नहीं, इतिहास की किताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close