विज्ञापन
Story ProgressBack

सेल्स गर्ल के साथ मारपीट करने वाले आरोपी को पकड़ने की उठी मांग, चौराहे पर फूंका दुकान मैनेजर और भाजपा पार्षद का पुतला 

MP News: बेमेतरा के सुमित बाजार के मैनेजर के द्वारा काम करने वाली सेल्स गर्ल के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने के मामले ने तूल पकड़ लिया. आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुतला दहन किया गया.

Read Time: 2 mins
सेल्स गर्ल के साथ मारपीट करने वाले आरोपी को पकड़ने की उठी मांग, चौराहे पर फूंका दुकान मैनेजर और भाजपा पार्षद का पुतला 
गिरफ्तारी की मांग को लेकर फूंका पुतला

Bemetara News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले के दुर्ग रोड में स्थित सुमित बाजार में काम करने वाले सेल्स गर्ल ने 31 मई को सिटी कोतवाली पहुंचकर अपराध पंजीबद कराया था. लड़की का आरोप था कि बाजार के मैनेजर ने उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट किया था. इसके बाद पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया था. लेकिन, अब तक मामले में केवल एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. इसी को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता ने पुतला दहन किया.

जमकर हुआ था हंगामा

पूरे मामले की जानकारी जब शहर के लोगों को मिली, तो साहू समाज के पदाधिकारी थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया था. तब जाकर अपराधी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीकृत किया गया. लेकिन, दो आरोपी होने के बाद भी एक ही आरोपी के ऊपर अपराध पंजीकृत किया गया. इसी बात से नाराज होकर युवा कांग्रेस के नेताओं ने पुराना बस स्टैंड में दोनों मैनेजर के साथ भाजपा की पार्षद नीतू कोठारी का भी पुतला दहन किया.

ये भी पढ़ें :- NDTV Exclusive: एग्जिट पोल को लेकर उत्साहित हैं वीडी शर्मा, बोलें- देशभर में जीतेंगे इतनी सीटें

यूथ कांग्रेस ने लगाए आरोप

सेल्स गर्ल के साथ मारपीट के मामले में युवा कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि भाजपा पार्षद की ओर से पीड़िता को धमकाया गया और आरोपी मैनेजरों की मदद की गई. इसी बात से नाराज होकर उन्होंने भाजपा पार्षद का भी पुतला दहन किया. पुतला दहन के दौरान यूथ कांग्रेस के नेताओं की पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई.

ये भी पढ़ें :- NDTV Polls on Polls: मोदी फिर चैंपियन, EXIT Poll अनुमानों में हैट्रिक पर मोदी, 4 जून को मोदी सरकार 3.0 के आसार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Alert: MP-छत्तीसगढ़ में आज भी बरसेंगे बादल, कहीं तेज तो कहीं हल्की होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
सेल्स गर्ल के साथ मारपीट करने वाले आरोपी को पकड़ने की उठी मांग, चौराहे पर फूंका दुकान मैनेजर और भाजपा पार्षद का पुतला 
Maihar Fire broke out in mobile and clothes shop due to short circuit loss worth lakhs
Next Article
Fire News: मोबाइल और कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान
Close
;