विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

अपने ही घर के आंगन में खटिया पड़ी मिली युवक की लाश, दोस्त के साथ पार्टी करने निकला था शख्स

परिवार जनों का आरोप है कि मृतक हनुमत सिंह को शराब में जहर दिया गया है. करेरा थाना पुलिस का कहना है कि इस संबंध में हमारे पास जो भी तथ्य आए हैं उनको पुलिस ने अपनी जांच  में शामिल किया है.

Read Time: 3 min
अपने ही घर के आंगन में खटिया पड़ी मिली युवक की लाश, दोस्त के साथ पार्टी करने निकला था शख्स
शिवपुरी में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश

शिवपुरी : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करेरा थाना अंतर्गत 35 वर्षीय युवक का शव अपने ही घर के आंगन में संदिग्ध अवस्था में खटिया पर पड़ा पाया गया है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया गया है कि युवक पार्टी मनाने घर से निकला था लेकिन उसका शव घर के आंगन में ही पड़ा पाया गया है. परिजनों ने युवक की हत्या के आरोप लगाते हुए पुलिस से कुछ नामजद लोगों की शिकायत की है. इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि शिवपुरी जिले के करेरा थाना अंतर्गत हाथरस गांव के रहने वाले एक युवक की लाश उसके ही घर के आंगन में खटिया पर संदिग्ध अवस्था में पाई गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक पार्टी मनाने घर से निकला था लेकिन उसका शव संदिग्ध अवस्था में अपने ही घर के आंगन में खटिया पर पड़ा पाया गया. इस मामले में मृतक युवक के परिवार जनों ने कुछ लोगों के नाम पुलिस को बताते हुए हत्या की आशंका जताई है. परिजनों ने पुलिस से बारीक से जांच करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें : MP News: शिवपुरी में हुई मूसलाधार बारिश के बीच घर पर गिरी बिजली, जानें मामला 

खेत में शराब पार्टी में हुआ शामिल
पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सुप्रद कर दिया है. मृतक का नाम हनुमंत लोधी बताया गया है. मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका भाई हनुमत सिंह लोधी शनिवार की शाम घर से पार्टी मनाने के लिए निकला था और अपने दोस्त के साथ खेत पर शराब पार्टी में शामिल हुआ था. लेकिन रविवार सुबह को उसका शव घर के आंगन में खटिया पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा पाया गया है. 

यह भी पढ़ें : MP News: शिवपुरी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद, किसान से लूट के बाद फरार 

जांच में जुटी है पुलिस
परिवार जनों का आरोप है कि मृतक हनुमत सिंह को शराब में जहर दिया गया है. करेरा थाना पुलिस का कहना है कि इस संबंध में हमारे पास जो भी तथ्य आए हैं उनको पुलिस ने अपनी जांच  में शामिल किया है. फिलहाल मर्ग कायम कर सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. ज्यादा खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जा सकेगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close