CG News: 18 दिन की बच्ची का अपहरण कर ले गए थे बदमाश, पुलिस ने मासूम को ऐसे किया बरामद

kidnapping Case:  दंतेवाड़ा के बचेली से महज 18 दिन की बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस बच्ची को सुरक्षित खोज निकालने में कामयाब रही.जानें पूरा मामला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

CG Crime News In Hindi: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा बचेली के रेलवे कॉलोनी से 18 दिन के बच्ची के अपहरण मामले पर राहत वाली खबर है. पुलिस टीम ने बच्ची को सुरक्षित खोज निकाला है. दंतेवाड़ा एसपी गौरव राय ने नवजात बच्ची की सही सलामत मिलने की पुष्टि की है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से ये सफलता हाथ लगी है. 

सभी थानों को अलर्ट कर दिया था

बता दें,जिले में यह बच्चा चोरी का दूसरा मामला है. इस घटना की सूचना जैसी ही पुलिस के पास पहुंची आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. शुरूआती दौर में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा था तो जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया. सड़कों पर पुलिस की तैनाती कर दी गई. एएसपी आरके बर्मन ने बताया बचेली से बच्चा चोरी हुआ था. 

ये भी पढ़ें- भोपाल हुआ शर्मसार, राजधानी के नामी स्कूल की तीन साल की मासूम संग शिक्षक ने ही किया मुंह काला

मां जोर से चीखने लगी

बचेली रेलवे कॉलोनी के रहने वाली पोदिया कुंजाम की पत्नी ने बताया कि बच्चे को नहला कर और दूध पिला कर झूले पर सुला दी. बच्चा जब सो गया, तो खुद के नहाने के लिए हैंड पंप पर पानी लेने गए. करीब 10 से 15 मिनट बाद लौटी तो बच्ची झूला पर नहीं था. वह जोर से चीखने लगी तो आस-पास के लोग जमा हो गए. हालांकि, बच्ची के सुरक्षित मिलने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: आज से 'तर्पण' शुरू, क्षिप्रा के तट पर पितरों के लिए हो रही मोक्ष की कामना...