दमोह में बड़ा हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत 

मध्य प्रदेश के दमोह में एक तेज रफ्तार ट्रक ने 7 मासूमों की जान ले ली. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Damoh Accident News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले से भीषण हादसे की खबर है. घटना जिले के समन्ना गांव के आगे बांदकपुर रोड की है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को एक तेज़ रफ्तार बेकाबू ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के दौरान ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई. आनन-फानन में पुलिस को खबर दी गई. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की. साथ ही घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा. 

बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर 

हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जो पुराना थाना इलाके के गुप्ता परिवार से ताल्लुक रखते हैं. हादसा देहात थाने के समन्ना के पास हुआ है. जिले के बांदकपुर की तरफ जा रहे एक ऑटो को दमोह की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी. बताया गया है कि गुप्ता परिवार के लोग बांदकपुर दर्शन करने जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे लोडर ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल लाया गया.

Advertisement

घटना के बाद प्रशासन अलर्ट 

कलेक्टर सुधीर कोचर के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है. हादसे में 7 मौतें हुई हैं, जबकि 3 लोग घायल हैं जिन्हें जबलपुर रेफर किया गया है. एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि हादसा भीषण था और जांच पड़ताल जारी है. हादसे की जानकारी मिलते ही दमोह सांसद राहुल लोधी जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि वे सरकार और प्रशासन से संपर्क में हैं और पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी.

Advertisement

हादसे के मृतकों की हुई पहचान

- साक्षी गुप्ता
- हीरा लाल गुप्ता
- राजेश गुप्ता
- गायत्री गुप्ता
- आलोक गुप्ता
- शिवा गुप्ता
- महेंद्र गुप्ता

Advertisement

CM यादव ने किया मुआवजे का ऐलान

❝ दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर ट्रक और ऑटो की टक्कर में कई अनमोल जिंदगियों के दुखद समाचार मिले हैं. इस भीषण हादसे में लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. भगवान से प्रार्थना है कि सभी मृतकों की आत्मा को शांति मिले और उनके परिवारों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान हो. राज्य शासन की ओर से मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50,000 रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी. दुख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवारों के साथ हैं. ❞

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें