Crime News: डीजल चोरी के शक में युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Satna: रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली है. इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के पड़रिया कला निवासी, 32 वर्षीय युवक अंजनी कोल के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस (Satna Police) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, एक अभी भी फरार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने युवक को उसके घर से डीजल चोरी (Diesel Thief) के शक में उठाया था. इसके बाद ईंट भट्टे में उसे निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई की थी. फिलहाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी छोहन प्रजापति, शोभनाथ प्रजापति और महेन्द्र प्रजापति को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया है. जबकि, विष्णु प्रजापति अभी भी फरार चल रहा है.

क्या थी हत्या की वजह (Reason for murder of Satna Man)

पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी छोहन प्रजापति ने बताया कि वह ईंट भट्टा का व्यवसाय करता है. बीते 28 अप्रैल को रात करीब 8 बजे अपना ट्रैक्टर ईंट लोड करने के लिए शोभनाथ प्रजापति के ईट भट्ठा में खड़ा किया था. ट्रैक्टर से रात करीब 12 बजे किसी ने डीजल चोरी कर लिया. अंजनी कोल आये दिन चोरी करता रहता था.

Advertisement

इसी संदेह के आधार पर उसकी तलाश किये जो कटरा में दिखा. देखते ही भाग गया जिसका पीछा किये नहीं मिला. रात्रि करीब 3 बजे अपने साथी विष्णु प्रजापति, महेन्द्र प्रजापति व शोभनाथ प्रजापति को साथ लेकर अजंनी कोल के घर ग्राम पड़रिया पहुंचकर उसे घर से उठा ले आए. इसके बाद शोभनाथ के ईंट भट्टा में पिटाई की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: पांच गांव की महिलाओं ने किया चुनाव बहिष्कार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तीन दिन बाद मिली थी लाश

पड़रिया निवासी अंजनी को 28 अप्रैल को आरोपियों ने अपहृत किया था. इसके बाद उसे घंटो पीटने के बाद अधमरा कर दिया. आरोपियों के मुताबिक, वह रास्ते में चलते हुए गिरा था जिससे उसकी मौत हो गई थी. मृत हालत में देखकर आरोपी गुपचुप अपने घर चले गए. वहीं तीन दिन बाद पुलिस को अंजनी के मौत की सूचना मिली. रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश सिंह ने बताया कि फरार चल रहे आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मोदी देश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम लेकर आए

Topics mentioned in this article