विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मोदी देश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम लेकर आए

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को एमसीबी जिले के चिरमिरी शहर पहुंचीं. यहां से उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मोदी देश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम लेकर आए
Priyanka Gandhi in Chirmiri

Priyanka Gandhi on BJP: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) प्रचार के दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गुरुवार को एमसीबी (MCB) जिले के चिरमिरी (Chirmiri) शहर पहुंचीं. कोरबा लोकसभा क्षेत्र (Korba Lok Sabha Seat) के चिरमिरी डोमनहिल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मोदी खुद को बड़ा ईमानदार बताते हैं, लेकिन इस देश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम वही लेकर आए. यह स्कीम थी, जो चंदा देगा, उसका नाम गुप्त रहेगा. बता दें कि वह ज्योत्सना महंत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने यहां आई थी.

भूपेश बघेल ने प्रदेश को आगे बढ़ने की कोशिश की-प्रियंका

प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने प्रदेश को आगे बढ़ने की काफी कोशिश की, इस वजह से उन पर काफी प्रहार हुआ. दिल्ली में भी सभी ने छत्तीसगढ़ के बारे में देखा और सुना. यह बात बीजेपी को पसंद नहीं आई. बीजेपी की राजनीति कुछ अलग है. चिरमिरी में सबसे पुराना कोयला खदान है. खदान के राष्ट्रीयकरण का काम इंदिरा जी ने किया था. आज देश में मजदूर विरोधी राजनीति चल रही है.

Priyanka Gandhi and Sachin Pilot

Priyanka Gandhi and Sachin Pilot

मोदी ने देश की संपत्ति को मित्रों में बांटा-प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने चुनावी सभा के दौरान कहा कि मोदी ने देश की संपत्ति को अपने मित्रों को सौंप दिया. भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान की बात की. उन्होंने इसके लिए काम किया, लेकिन कुछ पार्टियों और भाजपा को ये पसंद नहीं आया. आज जो देश में राजनीति है, वो किसानों, श्रमिकों, गरीबों के विरोधी राजनीति चल रही है. आपकी कई बातें हैं, आपकी दिक्कतें हैं, लेकिन उनकी बातें नहीं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें :- BJP Candidate List: यूपी की दो हॉट सीटों पर BJP ने जारी किए नाम, रायबरेली व कैसरगंज से इन पर लगाया दांव

इन दो महिला नेत्रियों के बीच है मुकाबला

बता दें कि प्रियंका का यह दूसरा छत्तीसगढ़ दौरा था. इससे पहले दूसरे चरण के प्रचार के लिए उन्होंने राजनांदगांव और कांकेर में चुनाव प्रचार किया था. भाजपा ने इस बार पार्टी की कद्दावर नेत्री सरोज पांडेय को कोरबा लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा हैं. वहीं, कांग्रेस ने फिर से सांसद ज्योत्सना महंत पर भरोसा जताया है. ऐसे में यह सीट बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें :- Bhilai Steel Pant: परमाणु बैलिस्टिक मिसाइल वाली पनडुब्बियों के लिए बीएसपी का बड़ा योगदान, यहां बन रहा हाई टेक स्टील

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close