विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: 3 करोड़ के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ करने वाले गिरफ्तार, शादी समारोह में देते थे वारदात को अंजाम

Latest News: जीआरपी टीआई मोतीराम चौहान ने बताया कि कर्नाटक धारवाड़ जिले में चार शादी समारोह में बड़ी चोरी हुई थी. चोर करीब तीन करोड़ की कीमत के 562 ग्राम सोने के जेवरात ले उड़े थे. इस मामले में वहा की विद्यागिरि थाने की पुलिस को सीसीटीवी कैमरे फुटेज से पता चला था कि वारदात एक महिला और पुरुष ने की है.

Read Time: 3 min
Crime News: 3 करोड़ के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ करने वाले गिरफ्तार, शादी समारोह में देते थे वारदात को अंजाम
MP News: पुलिस ने 3 करोड़ की चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ा

MP Crime News: कर्नाटक पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. कर्नाटक (Karnataka) में शादी समारोह में चोरी करने वाले एक महिला और उसके साथी को मंगलवार को रेलवे स्टेशन (Railways Station) से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने वहां के चार स्थानों से करीब तीन करोड़ रुपए के जेवरात और नगदी चुराई है. इस मामले में कई अन्य संदिग्ध को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

शादी समारोह में हुई थी बड़ी चोरी

जीआरपी टीआई मोतीराम चौहान ने बताया कि कर्नाटक धारवाड़ जिले में चार शादी समारोह में बड़ी चोरी हुई थी. चोर करीब तीन करोड़ की कीमत के 562 ग्राम सोने के जेवरात ले उड़े थे. इस मामले में वहा की विद्यागिरि थाने की पुलिस को सीसीटीवी कैमरे फुटेज से पता चला था कि वारदात एक महिला और पुरुष ने की है. इस पर विद्यागिरी पुलिस ने मोबाइल लोकेशन से खोजबीन की तो आरोपी राजगढ़ के निकले. इसके बाद पुलिस आरोपियों का पीछा करते हुए कर्नाटक पुलिस उज्जैन स्टेशन पहुंची और दोनों के साथ करीब एक दर्जन संदिग्ध को गिरफ्त में लेकर उज्जैन जीआरपी ले आए. अब आगे की कार्रवाई कर्नाटक ले जाकर की जाएगी.

ये भी पढ़ें 'Yodha' में विलेन का किरदार निभाने वाले सनी हिंदुजा ने NDTV से की बात, एक्टिंग को लेकर कही यह बड़ी बात

पुलिस आगे कर रही है मामले की जांच

कर्नाटक पुलिस ने जीआरपी को बताया कि सांसी गिरोह के लोग शादियों में घुसकर वारदात करते थे. अब तक चार मामले सामने आ चुके हैं लेकिन आशंका है कि वहां अन्य शादियों में भी बड़ी वारदात कर गिरोह ने करीब तीन किलो सोने के जेवरात उड़ाए हैं. गिरोह के अन्य लोग की भी जानकारी मिली थीं, इसलिए पीछा करते हुए आई पुलिस ने करीब एक दर्जन संदिग्ध सांसी लोगों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें गजब पलटू निकले नेता: पिछले हफ्ते BJP में गए, फिर कांग्रेस में लौटे हनुमना नगर परिषद अध्यक्ष सहित 8 पार्षद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close