विज्ञापन
Story ProgressBack

गजब पलटू निकले नेता: पिछले हफ्ते BJP में गए, फिर कांग्रेस में लौटे हनुमना नगर परिषद अध्यक्ष सहित 8 पार्षद

Congress leader rejoins congress: एक हफ्ते पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए हनुमना नगर परिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता और अन्य 8 पार्षदों ने वापस कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

Read Time: 2 min
गजब पलटू निकले नेता: पिछले हफ्ते BJP में गए, फिर कांग्रेस में लौटे हनुमना नगर परिषद अध्यक्ष सहित 8 पार्षद
एक हफ्ते पहले भाजपा में गए नेता वापस कांग्रेस लौटे

Rewa News: जहां एक तरफ कांग्रेस के नेताओं का बाहर जाने का सिलसिला चल रहा है, वहीं हनुमान नगर परिषद अध्यक्ष सहित आठ पार्षदों ने वापस कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर उनका कहना था कि हम भाजपा (BJP) में कभी गए ही नहीं थे. नगर परिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता (Ashutosh Gupta) ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से मिलने गए थे. पता चला मुख्यमंत्री भाजपा कार्यालय (BJP Office) में है इसलिए हम वहां चले गए.

'कल भी कांग्रेसी थे और आज भी कांग्रेसी है'

नगर परिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता ने कहा कि हमें कहा गया कि मुख्यमंत्री जी मंच पर हैं. आप जाकर वहां उनसे मिल लीजिए. जैसे ही हम मंच पर पहुंचे हमें पट्टा पहना दिया गया. पट्टा पहनना अगर भाजपा की सदस्यता लेना है तो मान लीजिए हमने भाजपा ज्वाइन किया था. हम कल भी कांग्रेसी थे और आज भी कांग्रेसी हैं.

ये भी पढ़ें :- Guna-Shivpuri Seat: सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र सिंह को उतारेगी कांग्रेस? पिता हार चुके हैं दो Lok Sabha चुनाव

एक हफ्ते पहले ली थी भाजपा की सदस्यता 

अभी हाल ही में 16 मार्च को भोपाल के प्रदेश कार्यालय में सुबह सवेरे हनुमान नगर परिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता और कांग्रेस के 8 पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. परिषद अध्यक्ष और सारे पार्षद भोपाल से रीवा वापस आते ही सीधे पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना के निवास पर पहुंच गए. ये वही सुखेंद्र सिंह हैं जिन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था. 

ये भी पढ़ें :- कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, CM यादव की मौजूदगी में बुधवार को थाम सकते हैं BJP का दामन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close