विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News Panna: कॉपी चेक करने के बहाने टीचर ने बच्चियों के साथ की अश्लील हरकत, FIR दर्ज 

शिक्षक... जिसे भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन क्या हो जब पढ़ाने वाला शिक्षक ही शर्मनाक करतूत पर उतर आए और छोटी-छोटी बच्चियों से अश्लील हरकतें करने लगे? मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले से ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है. शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में एक शिक्षक ने सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए कुछ बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने पर उतारू हो गया.

Read Time: 4 min
Crime News Panna: कॉपी चेक करने के बहाने टीचर ने बच्चियों के साथ की अश्लील हरकत, FIR दर्ज 

शिक्षक... जिसे भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन क्या हो जब पढ़ाने वाला शिक्षक ही शर्मनाक करतूत पर उतर आए और छोटी-छोटी बच्चियों से अश्लील हरकतें करने लगे? मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले से ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है. शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में एक शिक्षक ने सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए कुछ बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने पर उतारू हो गया. जब मासूम बच्चियों ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी शिक्षक ने बच्चियों को मारने-पीटने की धमकी दी. डरी-सहमी रहने वाली बच्चियों ने जब किसी तरह अपने माता-पिता को आपबीती बताई तो हर कोई हैरान रह गया. 

पन्ना ज़िले में शिक्षक की शर्मनाक करतूत

मामला पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है. प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राकेश शर्मा पर मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था. जब इस बात का खुलसा हुआ तो आस-पास के लोगों ने लोकलाज और मान-मर्यादा को ध्यान में रखते हुए शिक्षक को समझाइश दी थी. लोगों को लगा था कि शिक्षक की हरकतों में सुधार आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कुछ दिनों बाद शिक्षक ने फिर से वही हरकतें शुरू कर दी. कभी कॉपी जांचने के बहाने तो कभी सवाल पूछने के बहने पास बुलाकर छात्राओं के अंगों पर हांथ लगाना और सहलाने जैसी हरकतें करने लगा. इस हरकत पर जब नाराज़गी जाहिर की तो आरोपी टीचर मासूम बच्चियों को पिटाई करने की धमकी देकर किसी को कुछ भी बताना से मना कर दिया. 

क्लास 3 की बच्चियों ने बताई आपबीती 

आरोपी टीचर की इस घटना से बच्चियां अक्सर डरी-सहमी रहने लगी थी... तभी एक दिन एक छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटाते हुए अपनी मां को आपबीती बताई. इसके बाद एक दो और बच्चियों ने भी अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. घटना का खुलासा होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद परिवार के लोगों ने धरमपुर थाना में पहुंचकर कार्रवाई की मांग की. बच्ची के परिजनों ने महिला थाना पन्ना पहुंचकर आरोपी टीचर के खिलाफ  FIR दर्ज करवाई. वहीं, पुलिस ने पीड़ित बक्सियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने शिक्षक राकेश शर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें - Crime News: ग्वालियर में दहशत का माहौल, अक्षया हत्याकांड की मुख्य गवाह की मां पर हुई फायरिंग

❝साहब हमारी बच्ची पढ़ने के लिए  स्कूल गई थी..... राकेश शर्मा ने लंच में हमारी बच्ची को बहाने से पास में बुलाया से फिर इधर- उधर हाथ फेरा.... साहब! बच्ची मेरी घर आई और रोते हुए फिर शिकायत बताई... हमने घर-परिवार में सब बड़ो को बताया. फिर धरमपुर थाना गए वहा सुनवाई नहीं हुई इसलिए आज बच्ची को लेकर पन्ना थाना आए हैं.❞ बच्ची की मां 

❝साहब हमारी बच्ची स्कूल पढ़ने जाती है... वहां के मास्टर ने कुछ और भी बच्चियों के साथ ऐसी हरकत की है. राकेश शर्मा लंच के बाद कॉपी चेक करने के बहाने पास बुलाता था... और बोलता था, इधर आओ.. फिर गंदे तरीके से हाथ फेरता था.... हमारी बच्ची 4 बजे पढ़ाई करके लौटी तो अपनी मम्मी से सब बताया. हम धरमपुर थाना आए और कोई सुनवाई नहीं हुई. फिर आज पन्ना आए साहब! हम चाहते हैं कि ऐसे टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो.❞ पीड़ित बच्ची का पिता

ये भी पढ़ें - टीसी ने जनता एक्सप्रेस में यात्री को पीटा, सिर पर लगी गहरी चोट, आरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close