विज्ञापन
Story ProgressBack

टीसी ने जनता एक्सप्रेस में यात्री को पीटा, सिर पर लगी गहरी चोट, आरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा

TC beats passenger: सतना जिले के पास जनता एक्सप्रेस में टिकट कलेक्टर ने एक युवक के मारपीट और गाली-गलौज की. युवक ने उसके खिलाफ सिर फोड़ने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 min
टीसी ने जनता एक्सप्रेस में यात्री को पीटा, सिर पर लगी गहरी चोट, आरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा
टीसी ने युवक की मारकर सिर फोड़ दी

Satna News: जनता एक्सप्रेस (Janta Express) से यात्रा कर रहे एक यात्री के साथ टीसी (Ticket Collector) के मारपीट का मामला सामने आया है. घटना में यात्री का सिर फट गया. यात्री की शिकायत पर जीआरपी चौकी ने टीसी के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं, टीसी ने भी यात्री के खिलाफ आरपीएफ (RPF) थाने में केस दर्ज कराया है, जिसकी रिपोर्ट पर घायल युवक सहित उसके दो अन्य साथियों पर रेल अधिनियम सहित अन्य प्रकरण दर्ज किए गए हैं.

जल्दबाजी में एसी कोच में घुस गए थे यात्री

बताया गया कि जैतवारा स्टेशन से सतना आने के लिए जनता एक्सप्रेस में सवार हुए युवक के साथ टीसी ने मारपीट की है. चौकी प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि जैतवारा निवासी सनी शर्मा अपने दोस्त आनंद पाठक और एक अन्य के साथ सतना आ रहा था. इस दौरान जैतवारा स्टेशन पर जनता एक्सप्रेस आकर रुकी. जल्दबाजी में तीनों लोग एसी कोच में चढ़ गए, जहां टीसी किशन शर्मा से उनका सामना हुआ. टीसी ने तीनों से गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट भी की.

सिर पर आई गंभीर चोट

इस घटना में सनी के सिर पर गंभीर चोट आ गई है. ट्रेन के सतना पहुंचने पर पीड़ित ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जिला अस्पताल में युवक का मेडिकल कराते हुए टीसी के खिलाफ संबंधित धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है. अस्पताल से रिपोर्ट आने का बाद ये धारा बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें :- 94 वर्ष की उम्र में सपा MP शफीकुर्रहमान का निधन, मौत से पहले बता गए थे अपनी लंबी उम्र का राज

युवक पर लगा हंगामे का आरोप

पूरे मामले को लेकर टीसी किशन शर्मा ने भी केस दर्ज कराया है. उनका कहना है कि बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करने, एसी कोच में अभद्रता करने और जंजीर खींचकर जनता एक्सप्रेस को जैतवारा से सगमा के बीच 12 मिनट तक युवक ने रोककर रखा. इस शिकायत पर आरपीएफ थाने में केस दर्ज हुआ. इस शिकायत पर सनी, आनंद समेत 3 के खिलाफ रेल अधिनियम की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

ये भी पढ़ें :- MP में प्रोजेक्ट टाइगर की तरह शुरू होगा प्रोजेक्ट एलिफेंट-केंद्रीय वन मंत्री, CM ने ₹71.89 करोड़ की दी सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close