विज्ञापन
Story ProgressBack

बैंक के बाहर से नाबालिग ने पार किए साढ़े तीन लाख रुपए, सांसी गैंग के गुर्गे को लोगों ने ऐसे पकड़ा

Gwalior Crime News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP Gwalior) निरंजन शर्मा का कहना है कि आरोपी नाबालिग है और इलाके में सक्रिय सांसी गैंग का सदस्य है. इस गैंग से जुड़े लोग इसी तरह चोरी और लूट की वारदातें करते हैं. फिलहाल आरोपी को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

बैंक के बाहर से नाबालिग ने पार किए साढ़े तीन लाख रुपए, सांसी गैंग के गुर्गे को लोगों ने ऐसे पकड़ा

Madhya Pradesh Crime News: फसल (Crop Sell) बेचकर बैंक (Bank) से रुपए निकाल कर निकले एक किसान (Farmer) के बैग से सांसी गैंग से जुड़े एक नाबालिग (Minor) द्वारा 3 लाख 50 हजार रुपए निकाल लिए गए और मौके से दौड़ लगा दी. इसके बाद किसान और बैंक के बाहर खड़े अन्य लोगों की नजर जब नाबालिक पर पड़ी तो तुरंत उसे दौड़कर दबोच लिया गया. नाबालिग से रुपए भी बरामद हो गए और पुलिस ने उससे चोरी को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

क्या है मामला?

मामला ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र का है. मस्तूरा गांव के रहने वाले नरेंद्र सिंह जाट अपने भाई के साथ अपनी फसल बेचने के बाद बैंक से रुपए निकालने के लिए पहुंचे थे. रुपए निकाल कर उन्होंने अपने बैग में रख लिए और बैग गाड़ी पर टांग लिया था.

इस बीच उनकी नजर हटी तो एक किशोर दौड़ता हुआ आया और उनके बैग से रुपए निकाल कर तेजी से भागा. इस  दौरान किसान और आसपास खड़े लोगों ने भी दौड़ लगा दी और आरोपी बच्चे को तत्काल मौके पर ही दबोच लिया.

सूचना पाकर टीआई अतुल सिंह सोलंकी मौके पर पहुंचे और अपचारी को थाने लेकर पहुंचें. एडिशनल एसपी (Additional Superintendent of Police) निरंजन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के कब्जे से साढ़े तीन लाख रुपए भी बरामद कर लिए. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP Gwalior) निरंजन शर्मा का कहना है कि आरोपी नाबालिग है और इलाके में सक्रिय सांसी गैंग का सदस्य है. इस गैंग से जुड़े लोग इसी तरह चोरी और लूट की वारदातें करते हैं. फिलहाल आरोपी को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) चेक कर रही है, जिससे गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके.

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां 6 साल से लापता हैं... PM मोदी ने कंधमाल में उठाए बड़े सवाल

यह भी पढ़ें : अगर जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे... गांधी परिवार की बहू ने बेटे वरुण गांधी, BJP, सुल्तानपुर के बारे क्या कहा? जानिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में  रेप पीड़ित नाबालिग को मिली गर्भपात की अनुमति, जानें पूरा मामला 
बैंक के बाहर से नाबालिग ने पार किए साढ़े तीन लाख रुपए, सांसी गैंग के गुर्गे को लोगों ने ऐसे पकड़ा
Scam worth crores in the name of organic farming in Anuppur, action against officials
Next Article
CM साहब! जैविक खेती की 'जान' निकाल दी अधिकारियों ने, अनूपपुर में हुआ करोड़ों का घोटाला
Close
;