विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: ग्वालियर में सौतेली मां की दिल दहलाने वाली करतूत, विवाहित बेटी का अपहरण के बाद करवाया गैंग रेप

Rape Case: महिला सदमे और उत्पीड़न के चलते काफी बीमार थी इसलिए एक पखवाड़े तक उसे अस्पताल में भर्ती करके इलाज कराना पड़ा. इसके बाद पति उसे लेकर गोले का मंदिर थाने पहुंचा, जहां महिला ने पुलिस को अपनी सारी आपबीती सुनाई.

Read Time: 3 mins
Crime News: ग्वालियर में सौतेली मां की दिल दहलाने वाली करतूत, विवाहित बेटी का अपहरण के बाद करवाया गैंग रेप

MP News: चौबीस साल की एक महिला को अगवा (Kidnap) कर सवा दो महीने तक गैंग रेप (Gang Rape) करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसमें चौंकाने वाला तथ्य ये भी उजागर हुआ कि अपहरण और कुकृत्य (Rape) कराने के पीछे सौतेली मां (Step Mother) का ही हाथ था, जबकि अपहरण करके ले जाने वाला आरोपी पीड़िता के पति का दोस्त ही था. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है घटनाक्रम?

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका मायका भिंड (Bhind) में है और ससुराल ग्वालियर (Gwalior) में है. उसके पिता अहमदाबाद में पेंटर का काम करते हैं, आरोपी विशाल भी उसके पिता के साथ पेंटर का काम करता है और उसके पति का दोस्त भी है. यही वजह है कि उसका घर पर आना-जाना रहता है.

पीड़िता ने बताया कि वह जनवरी में पिता के पास अहमदाबाद गई थी. वहां से लौटते में वह ग्वालियर एक शादी में आई तो सौतेली मां ने विशाल से उसकी मुलाकात करवाई और साझेदारी में काम करने को लेकर बातचीत की. ये 27 जनवरी की बात है. आरोपी ने बातचीत के दौरान उसे कोई नशीली चीज सुंघाई जिससे वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो पता चला कि वह यूपी के हरदोई के एक कमरे में है, जहां विशाल और उसके दोस्त ने उसे बंधक बना रखा है.

महिला का आरोप है कि दोनों उसे बंधक बनाकर लगातार उसके साथ रेप करते रहे और धमकाते भी रहे. महिला के पास लगभग एक लाख चालीस हजार नकद और लाखों कीमत के गहने भी थे जो आरोपियों ने ले लिए.

पति ने भिंड में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पीड़िता के पति ने पहले उसे तलाशा, लेकिन जब उसका कोई पता नही लग सका तो उसकी गुमशुदगी भिंड थाने में दर्ज कराई. लेकिन उसका कोई पता नही चल सका. वहीं मौका लगते ही युवती ने अपने पति को गुपचुप तरीके से फोन कर बताया कि वे कहां हैं तो पति उसके पास गया. जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर महिला अपने पति के पास पहुंची. फिर उसका पति उसे साथ लेकर ग्वालियर आया.

महिला सदमे और उत्पीड़न के चलते काफी बीमार थी इसलिए एक पखवाड़े तक उसे अस्पताल में भर्ती करके इलाज कराना पड़ा. इसके बाद पति उसे लेकर गोले का मंदिर थाने पहुंचा, जहां महिला ने पुलिस को अपनी सारी आपबीती सुनाई.

एडिशनल एसपी (Additional SP Gwaior) निरंजन शर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुख्य आरोपी विशाल गुप्ता, उसके साथी रोहित चौहान और महिला की सौतेली मां संजू कुमारी के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने और गैंग रेप का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :

** Bastar Lok Sabha: कवासी लखमा के बयान से फिर मचा बवाल, BJP ने कहा- नक्सलियों से मेल खाती है कांग्रेस की सोच

** Ram Mandir Ayodhya: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन रामलला को पहनाए गए विशेष वस्त्र, क्या है खास? देखिए वीडियो

** MP के चुनावी मैदान में उतरे 88 में से 27 प्रत्याशी करोड़पति, किन 9 पर है गंभीर आपराधिक मामले?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP हाईकोर्ट ने सिविल जज भर्ती 2023 की नियुक्ति पर लगाई रोक, फिर से जारी होंगे प्री एग्जाम के परिणाम
Crime News: ग्वालियर में सौतेली मां की दिल दहलाने वाली करतूत, विवाहित बेटी का अपहरण के बाद करवाया गैंग रेप
MP top news World Poha Day Poha is the pride of Indoris, Mayor-MLA and Urban Development Minister Kailash Vijayvargiya even tasted it, said- Indore will be recognized in the world
Next Article
विश्व पोहा दिवस: इंदौरियों की शान है पोहा, मेयर-MLA-मंत्री तक ने चखा स्वाद, कहा-विश्व में बनेगी पहचान
Close
;