विज्ञापन
Story ProgressBack

Bastar Lok Sabha: कवासी लखमा के बयान से फिर मचा बवाल, BJP ने कहा- नक्सलियों से मेल खाती है कांग्रेस की सोच

Lok Sabha Polls: बीजेपी नेता ने कहा कि एक ओर लखमा अपने बेटे के लिए सांसद का टिकट मांगते हैं वहीं दूसरी ओर  जनता को संविधान के खिलाफ जाने के लिए उकसा रहे है. इससे उनकी मंशा साफ होती है कि अपने बेटे को सांसद देखना चाहते है और यहां की जनता को जेल में कैद.

Read Time: 3 mins
Bastar Lok Sabha: कवासी लखमा के बयान से फिर मचा बवाल, BJP ने कहा- नक्सलियों से मेल खाती है कांग्रेस की सोच

Bastar Lok Sabha Seat: छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) के विवादित बोल (Controversial Statement) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है. बीजापुर के कुटरू में आम सभा के दौरान कांग्रेस नेता लखमा का पुलिस वालों को तीर धनुष से मार भगाओ वाला बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वहीं कवासी लखमा के इस विवादित बोल पर अब बीजेपी ने कांग्रेस (Congress) पर जुबानी हमला बोला है. बीजापुर (Bijapur) के BJP नेता अजय सिंह ने लखमा के इस बयान को अलोकतांत्रिक (Undemocratic) ठहराया है.

CG News: बीजापुर के बीजेपी नेता

CG News: बीजापुर के बीजेपी नेता

BJP ने ऐसे घेरा...

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए BJP नेता अजय ने कहा कि कांग्रेस प्रत्यशी के इस बयान से साफ हो गया है कि माओवाद और कांग्रेस की सोच में एक जैसी है. लखमा कभी शराब पीकर नाचने और मारो-पीटो जैसा बयान देते हैं, अब तो उन्होंने हद पार कर दी है, भरी सभा मे बेबाक कहते है कि पुलिसवालों को तीर धनुष से लैस होकर मार भगाओ. कांग्रेस और उनके प्रत्यशी बस्तर की बोली जनता को सिर्फ और सिर्फ बरगलाने का काम कर रहे है.

बीजेपी नेता ने कहा कि एक ओर लखमा अपने बेटे के लिए सांसद का टिकट मांगते हैं वहीं दूसरी ओर  जनता को संविधान के खिलाफ जाने के लिए उकसा रहे है. इससे उनकी मंशा साफ होती है कि अपने बेटे को सांसद देखना चाहते है और यहां की जनता को जेल में कैद.

भारतीय जनता पार्टी दावा करती है कि अगर लखमा जीतते हैं तो बस्तर (Bastar) में शांति नहीं बल्कि अशांति का माहौल बनेगा. लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में जाने की इच्छा रखने वाला कोई भी शख्स ऐसी विचारधारा से प्रभावित कतई नहीं होगा, बल्कि विकास कैसे होगा? विकास का स्तर कैसे होगा? नक्सलवाद (Naxalite) का हल कैसे निकलेगा? इसकी चिंता करेगा. ना कि अलोकतांत्रिक विचारधारा को प्रोत्साहित करेगा. बहरहाल लखमा के इस बयान के बाद BJP आक्रमक है. इन बयान के बूते बीजेपी अपने विकास के मॉडल (BJP Development Model) और नक्सलवाद पर सरकार के स्टैंड को जनता के बीच ले जाने के साथ लखमा की घेराबंदी की पुर जोर कोशिश करती दिख रही है.

यह भी पढ़ें : 

** PM ने बालाघाट में भरी हुंकार, कहा-मोदी भक्त है महाकाल का.. मोदी झुकता है तो जनता जनार्दन या महाकाल के सामने

** CG News: छत्तीसगढ़ में नहर की जमीन पर कब्जा, लोगों ने बसा दी कॉलोनी, बूंद-बूंद को मोहताज हुए किसान

** Ram Mandir Ayodhya: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन रामलला को पहनाए गए विशेष वस्त्र, क्या है खास? देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून से पहले किसान परेशान ! कहा- खाद, बीज, मजदूर सब हुए महंगे
Bastar Lok Sabha: कवासी लखमा के बयान से फिर मचा बवाल, BJP ने कहा- नक्सलियों से मेल खाती है कांग्रेस की सोच
Ministers get new responsibilities in Modi cabinet Shivraj becomes Agriculture Minister
Next Article
Modi Cabinet Portfolio Allocation: मोदी कैबिनेट के मंत्रियों को मिला पदभार, सिंधिया और शिवराज को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी
Close
;