विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: 55 हजार का इनामी साधु बन काट रहा था अयोध्या में फरारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार...कई हत्याओं का है आरोपी

MP News: फरार आरोपी किस्सू तिवारी पर हाल ही में कटनी एसपी, जबलपुर आईजी ने 55 हजार रुपए का इनाम रखा था. पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने किस्सू तिवारी की गिरफ्तारी पर जानकारी देते हुए बताया कि यह अपराधी बहरूपिया है जो अलग - अलग वेशभूषा में फरारी काटता था.

Crime:  55 हजार का इनामी साधु बन काट रहा था अयोध्या में फरारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार...कई हत्याओं का है आरोपी
MP Crime News: फरार आरोपी किस्सू तिवारी पर हाल ही में कटनी एसपी, जबलपुर आईजी ने 55 हजार रुपए का इनाम भी रखा था

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) जबलपुर (Jabalpur) और कटनी (Katni) में हत्या को अंजाम देने वाला मोस्ट वांटेड अपराधी किस्सू तिवारी को को पुलिस (Police) ने अयोध्या (Ayodhya) श्रीराम जन्मभूमि से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के समय आरोपी साधु के वेश में फरारी काट रहा था. दरअसल किस्सू उर्फ किशोर तिवारी कटनी, जबलपुर और इंदौर में हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है. इसके ऊपर कई धाराओं में मुकदमें भी दर्ज हैं.

पुलिस ने घोषित किया था 55 हजार का इनाम

फरार आरोपी किस्सू तिवारी पर हाल ही में कटनी एसपी, जबलपुर आईजी ने 55 हजार रुपए का इनाम भी रखा था. पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने किस्सू तिवारी की गिरफ्तारी पर जानकारी देते हुए बताया कि यह अपराधी बहरूपिया है जो अलग - अलग वेशभूषा में फरारी काटता था. पुलिस के अनुसार यह इतना दुर्दांत अपराधी है कि कटनी, जबलपुर और इंदौर में हत्या की वारदात को अंजाम देकर 1992 में फरार हुआ था. जिसे 2015 में कटनी पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और जेल से बाहर आने के बाद वो फिर से फरार हो गया था. जिसके बाद उसके खिलाफ न्यायालय से स्थायी वारंट जारी किया था.

अयोध्या से गिरफ्तार हुआ इनामी अपराधी

किस्सू तिवारी ने 1978 में अपराध की दुनिया में कदम ऱखा था. उसके बाद वो जरायम की दुनिया में ऊपर ही उठता चला गया. उसके नाम से कटनी जिले में खौफ बन गया था. वह 1992 से फरार था और फरारी के दौरान वो जयपुर, हरिद्वार, हिमाचल प्रदेश में भी रहा. वहां के भी क्रिमनल रिकॉर्ड के बारें में पुलिस जांच कर रही है. वर्तमान में यह अयोध्या राम जन्मभूमि में साधु के वेश में फरारी काट रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले पर बताया कि किस्सू तिवारी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले भले ही वह राजनीतिक शख्स हो उन्हें भी चिन्हित कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अपराधी किस्सू तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें MP News: नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व से आई खुशखबरी, बाघिन "लैला" ने एक बार फिर दिया शावक को जन्म

ये भी पढ़ें Gwalior: खेत जोतने के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले डंडे और कुल्हाड़ियां, 14 लोग घायल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Crime:  55 हजार का इनामी साधु बन काट रहा था अयोध्या में फरारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार...कई हत्याओं का है आरोपी
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;