विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

MP-CG Top-10 Event: बालोद में सीएम बघेल का दौरा, कमलनाथ आज रेहली में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

MP-CG Top-10 Event News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बालोद (Balod) में आमसभा को संबोधित करेंगे. वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) रेहली  के दौरे पर रहेंगे.

Read Time: 3 mins
MP-CG Top-10 Event: बालोद में सीएम बघेल का दौरा, कमलनाथ आज रेहली में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित
बालोद में सीएम बघेल जनसभा को करेंगे संबोधित

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव है. ऐसे में आखिरी चरण के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी कमर कस ली है और प्रदेश में चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए पूरी ताकत झोंकने में लग गई है. इसी कड़ी में रविवार, 12 नवंबर को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) रेहली  (Rehali) जिले में सभा को संबोधित करने आ रहे हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आज सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बालोद (Balod) में आमसभा को संबोधित करेंगे. तो आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

आज रेहली के दौरे पर रहेंगे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ (Kamal Nath) रविवार, 12 नवंबर को प्रदेश के रेहली  (Rehali) जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरे के दौरान कमलनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार सुबह 9: 30 बजे रेहली पहुंचेंगे. इसके बाद सुबह 10 बजे रेहली में कमलनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 

12 नवंबर को बालोद के प्रवास पर रहेंगे सीएम बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 12 नवंबर को बालोद के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान सीएम जिले के तीनों विधानसभा में कांग्रेस प्रत्यासियों के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सीएम सबसे पहले डौंडी लोहारा विधानसभा के ग्राम बटेरा में कांग्रेस प्रत्याशी अनिला भेड़िया के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद संजारी बालोद विधानसभा के  पेंडरवानी में प्रत्याशी संगीता सिन्हा के लिए रैली को संबोधित करेंगे. वहीं आखिरी में गुंडरदेही विधानसभा के ग्राम मोहंदीपाट में कांग्रेस उम्मीदवार कुंवरसिंह निषाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि सीएम 11: 30 बजे हेलीपेड से रायपुर से रवाना होंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे बटेरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बघेल दोपहर 1:15 बजे ग्राम पेंडरवानी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. फिर वो लगभग 2:40 बजे मोंहदीपाट पहुंचेंगे. यहां पर सीएम करीब 2:45 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम 4:10 बजे दुर्ग के भिलाई के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़े: CG Election: बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम को दी चुनौती, बोले- 'मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें और जीतकर दिखाएं बघेल'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद, 4 घायल
MP-CG Top-10 Event: बालोद में सीएम बघेल का दौरा, कमलनाथ आज रेहली में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित
Surajpur SDM broke journalist's mobile, assaulted Congress workers...incident captured in CCTV
Next Article
Chhattisgarh: SDM ने तोड़ा पत्रकार का मोबाइल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की मारपीट...सीसीटीवी में घटना कैद
Close
;