विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: हैवानियत! दो साल की बच्ची के साथ सरकारी कर्मचारी ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में...

MP News: इस घटना के बाद स्थानीय लोगों गहरा आक्रोश देखा जा रहा है. इन लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके.

Crime: हैवानियत! दो साल की बच्ची के साथ सरकारी कर्मचारी ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में...
Chhatarpur: दो साल की बच्ची के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: छतरपुर (Chhatarpur) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां के चाना क्षेत्र में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार (Rape) की घटना को अंजान दिया है. इस हृदयविकारक घटना ने पूरे इलाके को सदमे में डाल दिया है. आरोपी एक सरकारी कर्मचारी है और टीवी अस्पताल में काम करता है. पुलिस (MP Police) के अनुसार आरोपी ने बच्ची को बहला फुसलाकर इस घृणित अपराध को अंजाम दिया है.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

नौगांव एसडीओपी चंचलेश मरकाम ने जानकारी देते हुए बताया की बच्ची के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर आरोपी को महज चार घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी द्वारा घटना को 3 तारीख को अंजाम दिया गया था. जिसकी रिपोर्ट लोकसभा चुनाव की मतगणना के दिन कराई गई थी. रिपोर्ट दर्ज होने के महज 4 घंटे के अंदर ही आरोपी राजा हर्षवर्धन शुक्ला को महोबा रोड से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तरह कार्रवाई

एसडीओपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजा हर्षवर्धन शुक्ला अस्पताल में लैब अटेंडर के रूप में पदस्थ है. जो शहर के भट्ट के बंगले के पास एक किराए के मकान में रहता था. आरोपी ने बच्ची को अकेला खेलते देखा और बहला फुसलाकर वह उस बच्ची को घर ले गया. जहां उसने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

इस घटना से लोगों में है आक्रोश

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों गहरा आक्रोश देखा जा रहा है. इन लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि ऐसे दरिंदो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके. बच्ची के परिवार पर इस घटना का गहरा प्रभाव पड़ा है और वे सदमे में हैं. पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि न्याय प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी और दोषी को कानून के अनुसार सख्त सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें MP News: गाय को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान, सतना में हुआ ये दर्दनाक हादसा...

ये भी पढ़ें Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Crime: हैवानियत! दो साल की बच्ची के साथ सरकारी कर्मचारी ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में...
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;