विज्ञापन
Story ProgressBack

सीधी: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर तस्कर, UP से लेकर आ रहा था स्मैक... पूछताछ में कबूली बात

सीधी जिले में पुलिस ने स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की बातें सामने आई है. आरोपी के पास से बरामद की गई सभी चीजों की कीमत 2 लाख 73 हजार रुपए बताई गई है. इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने में लाकर कड़ाई के साथ पूछताछ की. आरोपी ने बताया कि उसका नाम शुभम द्विवेदी (25) है.

Read Time: 3 min
सीधी: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर तस्कर, UP से लेकर आ रहा था स्मैक... पूछताछ में कबूली बात
सीधी में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर तस्कर, UP से लेकर आ रहा था स्मैक... पूछताछ में कबूली बात

सीधी जिले में नशीले पदार्थों का अवैध कारोबार तेजी के साथ चल रहा है. आज पुलिस ने स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की बातें सामने आई है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक तेलियागंज गांव में मोटरसाइकिल से चक्कर लगाते हुए लोगों स्मैक लेने की चर्चा कर रहा था. तभी इसकी खबर पुलिस को हुई. पुलिस ने बिना देर किए हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को धर दबोचा. साथ ही उसके कब्जे से ₹73000 के करीब 24.30 ग्राम स्मैक नशीला पदार्थ और एक मोटरसाइकिल को जब्त किया. बरामद की गई मोटरसाइकिल की कीमत 1 लाख 50 हजार रूपये है. 

आरोपी के पास से बरामद की गई सभी चीजों की कीमत 2 लाख 73 हजार रुपए बताई गई है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी को थाने में लाकर कड़ाई के साथ पूछताछ की. आरोपी ने बताया कि उसका नाम शुभम द्विवेदी (25) है. शुभम लौआ थाना का रहने वाला है. आरोपी शुभम के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. 

कहां से लेकर आई जाती है खेप ? 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सीधी जिले में नशीले पदार्थ की खेप उत्तर प्रदेश से आती है. जिले के बहरी अमिलिया एवं कमर्जी थाना में अक्सर इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. ज़्यादातर मामलों में आरोपी कबूल करते हैं कि वह उत्तरप्रदेश से नशीले पदार्थों को लेकर आते हैं. इसके बाद रीवा जिले के मऊगंज के बाद सीधे सीधी जिले में नशीले पदार्थ की खेप पहुंचती है और फिर यहां जगह-जगह बिक्री की जाती है.

यह भी पढ़ें : 'कांग्रेसियों को अब बोस की विचारधारा पर चलना होगा', राहुल की यात्रा पर हमले के विरोध में MP में धरना

युवाओं का भविष्य हो रहा बर्बाद

मालूम हो कि जिले में अवैध नशीले पदार्थों का सेवन बढ़ गया है. जिसमें युवा वर्ग अपने भविष्य को बर्बाद कर रहे हैं. जगह-जगह अवैध कोरेक्स सहित अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री हो रही है. अक्सर पुलिस को गांजे व स्मैक की बड़ी खेप हाथ लगती रही है. वहीं, SHO रीता त्रिपाठी का कहना है कि अवैध कारोबार को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. ताजा मामले में आरोपी युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और पुलिस को आशंका है कि मामले में आगे और भी खुलासे हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : खनिज ब्लॉक की नीलामी में MP को मिला पुरस्कार, CM मोहन यादव ने कहा-फिर नंबर 1 बना अपना मध्‍यप्रदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close