विज्ञापन
Story ProgressBack

'मोहन' के मुरीद हुए कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा, जबलपुर में कैबिनेट बैठक के लिए जताया आभार

Cabinet Meeting in Jabalpur: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने जबलपुर में कैबिनेट बैठक आयोजित करने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर से जबलपुर में होने जा रही कैबिनेट बैठक से जबलपुर फिर से इतिहास रचेगा.

Read Time: 4 min
'मोहन' के मुरीद हुए कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा, जबलपुर में कैबिनेट बैठक के लिए जताया आभार
फाइल फोटो

First Cabinet Meeting: मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक जबलपुर (Jabalpur) में बुधवार को होने जा रही है. जिसके बाद कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा (Vivek Tankha) ने मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के दौरान जबलपुर में पहली बार कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) हुई थी. एक बार फिर से जबलपुर में होने जा रही कैबिनेट बैठक से जबलपुर फिर से इतिहास रचेगा.

बता दें कि मंत्रिमंडल के गठन और विभागों के बंटवारे के बाद यह पहली होगी, जो जबलपुर में होने जा रही है. इससे पहले कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल भी जबलपुर में बैठक आयोजित करने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार जता चुके हैं.

सोशल मीडिया के माध्यम से किया धन्यवाद

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से एक के बाद एक, तीन पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने लिखा, "फरवरी 2019 में कमलनाथ जी ने मेरे आग्रह पर जबलपुर के इतिहास में पहली मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक करवाई थी. विधानसभा चुनाव प्रचार के दरमियान मैंने प्रियंका गांधी जी और कमलनाथ जी से फिर से कैबिनेट मीटिंग का वादा लिया था कांग्रेस सरकार बनने पर."

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है मोहन यादव जी की बीजेपी सरकार मेरे इस संकल्प को 3 जनवरी 2024 को कैबिनेट मीटिंग जबलपुर में करा कर पूर्ण कर रही है. मुझे जबलपुर से प्रेम है. उसकी उपेक्षा से मैं नाराज था. मुझे खुशी है राकेश सिंह जी एवं अन्य माननीय विधायकों के प्रयासों से 3 जनवरी को फिर जबलपुर में इतिहास रचेगा. धन्यवाद मेरा सपना और संकल्प अपने प्रिय शहर के पूरा करने के लिए. मैं विदेश में हूं नहीं तो इस ऐतिहासिक वक्त जबलपुर का लुफ्त जरूर उठाता. बधाई हो जबलपुर और महाकौशल वासियों को. 2024 के नव वर्ष जबलपुर की एक नई युग की इबादत बनने."

ये भी पढ़ें - मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक बुधवार को जबलपुर में, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा फैसला

ये भी पढ़ें - किराए की जमीन पर चल रही एशिया की दूसरी सबसे बड़ी मिर्ची मंडी, क्यों नहीं जाना चाहते व्यापारी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close