विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: "राहुल गांधी ने मारा है अपनी बहन और बहनोई का हक" CM मोहन यादव ने उनके रायबरेली से नामांकन के बाद साधा निशाना

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ना केवल दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना लगाया बल्कि उन्होंने गुना की सभा में जन समुदाय को संबोधित करते हुए अपना अलग अंदाज दिखाया और राहुल गांधी पर सीधे तौर पर जुबानी हमला बोला.

Read Time: 2 min
MP News:
CM Mohan Yadav on Rahul Gandhi: सीएम यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है. तीसरे चरण (Phase 3 Voting) का मतदान 7 मई को होना है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तीसरे चरण की वोटिंग में 9 लोकसभा सीटों (Lok Sabha Seat) पर वोट डाले जाएंगे. इसे देखते हुए प्रदेश में राजनीति भी तेज हो गई है. MP के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ना देश के हुए और ना अपनी बहन और बहनोई के. उन्होंने अपनी बहन का हक मारते हुए रायबरेली (Raibareli) से नामांकन दाखिल कर दिया.

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ना केवल दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना लगाया बल्कि उन्होंने गुना की सभा में जन समुदाय को संबोधित करते हुए अपना अलग अंदाज प्रस्तुत किया और राहुल गांधी पर सीधे तौर पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ना देश के हुए ना अपनी बहन के ना बहनोई के. उन्होंने कहा कि बहन का हक मारने वाले राहुल गांधी हार के डर से लगातार अपनी चुनावी सीट बदलते जा रहे हैं.और अब उन्होंने अपनी बहन का ही हक मार कर रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरने के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

कांग्रेस पर किया तीखा हमला

इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर भी सीधा निशाना साधा. और उनकी तुलना राहू केतू से कर दी. वो प्रदेश के गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में गुना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. वह न केवल कांग्रेस (Congress) पर गरजते हुए दिखाई दिए, बल्कि उन्होंने नाम लिए बगैर कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों राहु और केतु है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election: गुना-शिवपुरी सीट पर चुनाव प्रचार में उतरे 'छोटे सिंधिया' के इस रूप के सभी हुए कायल

ये भी पढ़ें MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले जीतू पटवारी के खिलाफ 5 दिन में तीसरी FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close