MP News : CM 'मोहन' ने दिल्ली में की 'मोदी-शाह' से मुलाकात, मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा गरमायी

MP Latest News : डॉक्टर मोहन यादव के खुद के अकाउंट से जो पोस्ट शेयर किया गया है उसमें लिखा है "नई दिल्ली में आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र जी से भेंट कर मध्यप्रदेश के विकास, प्रगति और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया. इस अवसर पर मध्‍यप्रदेश के माननीय उपमुख्‍यमंत्री जगदीश देवड़ा जी और राजेंद्र शुक्ला जी भी साथ में उपस्थित रहे. प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद से मध्‍यप्रदेश विकास के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान रचे, इसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे."

विज्ञापन
Read Time: 16 mins

MP Breaking News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Dr Mohan Yadav Madhya Pradesh Chief Minister) ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की. इस दौरान सीएम मोहन यादव के साथ मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम (Deputy CM) राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा भी थे.

सीएम ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए लिखा कि "देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आज नई दिल्ली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सौजन्य भेंट की. प्रधानमंत्री जी से मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मध्यप्रदेश के विकास और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया."

डॉक्टर मोहन यादव के खुद के अकाउंट से जो पोस्ट शेयर किया गया है उसमें लिखा है "नई दिल्ली में आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र जी से भेंट कर मध्यप्रदेश के विकास, प्रगति और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया. इस अवसर पर मध्‍यप्रदेश के माननीय उपमुख्‍यमंत्री जगदीश देवड़ा जी और राजेंद्र शुक्ला जी भी साथ में उपस्थित रहे. प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद से मध्‍यप्रदेश विकास के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान रचे, इसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे."
Advertisement

वहीं केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मुलाकात की है. इसकी जानकारी साझा करते हुए उनके आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया है कि "केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी से आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने नई दिल्ली में सौजन्य भेंट की. अमित शाह से मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मध्यप्रदेश से जुड़ी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और विकासकार्यों के संबंध में विस्तृत चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया."

कल दिल्ली में प्रदेश के सांसदों से चर्चा हुई

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कल नई दिल्ली स्थित मध्यप्रदेश भवन में प्रदेश के सांसदगणों से भेंट कर‌ जनहित से जुड़े कार्यों एवं प्रदेश के विकास से संबंधित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की थी.

Advertisement

मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा हुई तेज

इन सब मेल-मुलाकातों को देखते हुए मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक मोहन कैबिनेट के विस्तार की चर्चा राजनीतिक गलियारों में गूंजने लगी है. हर तरह से एक ही बात उठ रही है. आखिर एमपी में मंत्रिमंडल का विस्तार कब?

यह भी पढ़ें : 'मोदी की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाना है', 'विष्णु' कैबिनेट के किस मंत्री ने क्या कहा? सुनिए यहां

Advertisement