दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों को लेकर हुई चर्चा

MP Political News : कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्रा शेयर करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बने हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक विभाग और ज़िले बिना मंत्रियों के ही चल रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिख कर कैबिनेट की नीलामी को रोकने और तुरंत विभागों के आवंटन के लिए अनुरोध किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

MP Breaking News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Madhya Pradesh Chief Minister Dr Mohan Yadav) लगातार दिल्ली का चक्कर लगा रहे हैं. आज भी सीएम मोहन यादव दिल्ली दौरे पर है. आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक बार फिर मुलाकात की है. यह मुलाकात अमित शाह के आवास पर हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित शाह और डॉ मोहन यादव के बीच मध्य प्रदेश के मंत्रियों के विभागों को लेकर चर्चा हुई है. मोहन यादव कैबिनेट के विस्तार के बाद से ही मध्य प्रदेश में मंत्रियों के विभागों को लेकर कयासों का दौर जारी है. इसको लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को पत्र भी लिखा है. 

कांग्रेस ने क्या कहा था?

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ लेने के 15 दिन बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं होने पर कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्रा शेयर करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बने हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक विभाग और ज़िले बिना मंत्रियों के ही चल रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिख कर कैबिनेट की नीलामी को रोकने और तुरंत विभागों के आवंटन के लिए अनुरोध किया है.

Advertisement
Advertisement

जबलपुर में डिप्टी सीएम ने कहा था एक-दो दिन में हो जाएगा विभागों का बंटवारा

मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला (Madhya Pradesh Deputy Chief Minister Rajendra Shukla) ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का गठन हो चुका है. अब विभाग के बंटवारों में कोई बहुत देर नहीं हो रही है, एक-दो दिन में ही विभागों के बंटवारे कर दिए जाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP News : एक-दो दिन में हो जाएगा मंत्रियों के विभाग का बंटवारा : उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला