विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara Murder: नृशंस हत्या में जान गवाने वालों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, भावुक हुए लोग

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में बोदल कछार वासियों के लिए काफी बुधवार की शाम काफी पीड़ा दायक रही. क्योंकि ये भावुक पल था नृशंस हत्या में जान गवानें वाले आठ लोगों की अंतिम विदाई का. शाम तक बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में ही तैनात रहा.

Read Time: 3 mins
Chhindwara Murder:  नृशंस हत्या में जान गवाने वालों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, भावुक हुए लोग
Chhindwara Murder: नरसंहार में जान गवाने वालों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई.

Chhindwara Murder Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में हुए भीषण नृशंस हत्या के बाद हर जगह इसी घटना को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं, आज बुधवार शाम को नरसंहार में जान गंवाने वाले सभी मृतकों को अंतिम विदाई (Funeral Procession) दे दी गई है. बोदल कछार के नृशंस हत्या में मृतकों की विदाई का अंतिम पल काफी पीड़ा दायक रहा. इस हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है. प्रशासन ने जेसीबी से गड्ढे खुदवाए और ग्रामीणों की मदद से सभी मृतकों को सम्मान के साथ दफना दिया गया. इनमें पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. मृतकों की अंतिम विदाई के समय गांव का माहौल गमगीन रहा. शाम तक बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

इस मामले में चाचा ने कई बड़े खुलासे किए

छिंदवाड़ा में अपने परिवार के आठ लोगों की हत्या कर खुद आत्महत्या करने वाले आरोपी के चाचा ने कई बड़े खुलासे किए. चाचा ने बताया कि आरोपी दिनेश का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, जिस वजह से उसने हत्या और आत्महत्या की. वह कुल्हाड़ी लेकर रात में घूमता था. चाचा के अनुसार, दिनेश का मानसिक उपचार कराने की जगह झाड़ फूंक कराई गई. उनका कहना है कि आदिवासी गरीब होते हैं, गरीबी के चलते इलाज से ज्यादा जादू टोने और झाड़फूंक को प्राथमिकता देते हैं.

वहीं, सीएम डॉ. मोहन यादव ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए पूरे मामले की जांच करने का बात कही है. सीएम ने प्रदेश सरकार की तरफ से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये और घायल बालक को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: सरोज पांड़े की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम

 पीड़ित परिवार को सांत्वना दी

आज मध्य प्रदेश सरकार की पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने बोदल कछार पहुंची थी. उन्होंने पीड़ित पीड़ित परिवार से मुलाकात की. भीषण दुख की इस घड़ी में सांत्वना दी. इस घटना के बाद सिर्फ दो बहने ही बची हैं, जो ससुराल में रह रहीं थी. 

ये भी पढ़ें- Chhindwara Murder: 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: राजस्थान और एमपी के बीच हुआ अहम समझौता, सीएम यादव ने दोनों राज्यों की गिनाई खासियत
Chhindwara Murder:  नृशंस हत्या में जान गवाने वालों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, भावुक हुए लोग
Sensational Discovery of Beef in Jabalpur Four Suspects Under Investigation
Next Article
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
Close
;