विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Chhattisgah Election News: दुर्ग पुलिस ने बरामद की 66 हजार की अवैध शराब, चुनाव को देखते हुए सख्त हुआ प्रशासन

Chhattisgarh Election 2023: पुलिस ने इस मामले में इंदिरा नगर सुपेला निवासी तस्कर को मध्य प्रदेश में बिकने वाली 11 पेटी गोवा ब्रांड अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब के परिवहन में इस्तेमाल किए जा रहे सफारी भी जब्त की है. प्रदेश में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग है. इसी को देखते हुए पूरे प्रदेश में चेकिंग में काफी तेजी आ गई रही है.

Read Time: 2 min
Chhattisgah Election News: दुर्ग पुलिस ने बरामद की 66 हजार की अवैध शराब, चुनाव को देखते हुए सख्त हुआ प्रशासन
पुलिस ने 66 हजार की शराब की जब्त

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव को देखते हुए दुर्ग जिले (Durg District) में निर्वाचन आयोग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है. इस बीच चुनाव में शराब खपाने के लिए लाई गई बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई. इस कार्रवाई में पुलिस (Chhattisgarh Police) ने 11 पेटी अवैध शराब जब्त की है. इस शराब की कीमत 66 हजार रुपए आंकी जा रही है.

सख्त दिख रहा है प्रशासन

पुलिस ने इस मामले में इंदिरा नगर सुपेला निवासी तस्कर को मध्य प्रदेश में बिकने वाली 11 पेटी गोवा ब्रांड अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब के परिवहन में इस्तेमाल किए जा रहे सफारी भी जब्त की है. प्रदेश में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग है. इसी को देखते हुए पूरे प्रदेश में चेकिंग में काफी तेजी आ गई रही है. चुनाव नजदीक आते ही आए दिन नकदी और अवैध शराब पकड़ी जा रही है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Elections 2023 : AAP ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी, 11 नामों का किया ऐलान

घेराबंदी कर की कार्रवाई

स्मृति नगर चौकी प्रभारी नवीन राजपूत ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सुरेन्द्र कुमार यादव लक्जरी वाहन में मध्य प्रदेश से शराब लेकर जुनवानी होते हुए सुपेला की ओर आ रहा है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने नाकेबंदी की और टाटा सफारी के साथ शराब तस्कर सुरेन्द्र यादव को घेराबंदी कर पकड़ लिया. पुलिस ने टाटा सफारी समेत अवैध शराब जब्त कर ली है. इन दोनों की अनुमानित कीमत 4 लाख 66 हजार रुपए आंकी गई है.

ये भी पढ़ें:Assembly Election 2023 : क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के लिए "कांटा" बनेगा I.N.D.I.A.?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close