विज्ञापन

ई-रिक्शा में मुंह छुपाए जा रहा था छतरपुर पथराव का मास्टरमाइंड करोड़पति शहजाद अली , अब 3 दिन की रिमांड पर

छतरपुर कोतवाली थाने में पथराव का मास्टर मांइंड और मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली गलवार को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा गया. हुआ यूं कि शहजाद अली पांच दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा और मंगलवार को उसने कोर्ट में सरेंडर करने का प्लान बनाया था. लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसे धर दबोचा. वैसे पहले चर्चा ये थी कि शहजाद विदेश भाग सकता है

ई-रिक्शा में  मुंह छुपाए जा रहा था छतरपुर पथराव का मास्टरमाइंड करोड़पति शहजाद अली , अब 3 दिन की रिमांड पर

Chhatarpur News: कई तरह के अफवाहों के बीच छतरपुर कोतवाली थाने में पथराव का मास्टर मांइंड और मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली (Haji Shahzad Ali) मंगलवार को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा गया. हुआ यूं कि शहजाद अली पांच दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा और मंगलवार को उसने कोर्ट में सरेंडर करने का प्लान बनाया था. लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसे धर दबोचा. वैसे पहले चर्चा ये थी कि शहजाद विदेश भाग सकता है इसी के मद्देनजर पुलिस (Chhatarpur police) ने लुकआउट नोटस भी जारी कर रखा था. फिलहाल पुलिस के आग्रह पर  विशेष न्यायाधीश उपेंद्र प्रताप सिंह की अदालत ने उसे तीन की रिमांड पर भेज दिया है. 

छतरपुर कोतवाली पर पथराव का आरोपी शहजाद अली जब कोर्ट में पेश हुआ तो वहां भी भीड़ मौजूद थी.

छतरपुर कोतवाली पर पथराव का आरोपी शहजाद अली जब कोर्ट में पेश हुआ तो वहां भी भीड़ मौजूद थी.

दरअसल शहजाद जो 10 करोड़ की हवेली और कई मंहगी कारों का मालिक है वो कोर्ट में सरेंडर के लिए ई-रिक्शा (e-rickshaw) पर सवार होकर जा रहा था. उसकी कोशिश थी कि वो एक आम आदमी की तरह कोर्ट पहुंच  जाए. लेकिन पुलिस को पहले से इसकी सूचना मिल गई थी लिहाजा अदालत की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस थाने के पास शहजाद ई-रिक्शा में मुंह छुपाए बैठा मिला. पुलिस ने जैसे ही उसे मुंह पर से कपड़ा हटाने को कहा वैसे ही सारा भेद खुल गया. पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे गिरफ्तार करके कोतवाली ले आई और सख्ती से पूछताछ कर रही है. खुद SP अगम जैन ने शहजाद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एसपी के मुताबिक उसकी गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस ने चार टीमें बनाई थीं. हमें ये पता चल गया था कि शहजाद लगातार ठिकाने बदल रहा है. पुलिस ने उसके सिर पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस के मुताबिक शहजाद अली पर पहले से छह मुकदमे दर्ज हैं. अब उन केसों की जांच में भी तेजी लाई जाएगी. 

अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं 37 आरोपी, 27 जेल में

बता दें कि छतरपुर कोतवाली थाने में पत्थरबाजी मामले में पुलिस अब  37 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं, जबकि 27 लोगों को जेल भेज चुकी है. वहीं, मामले में आरोपियों में से 6 पर जिला बदर की कार्रवाई की गई है. वारदात के बाद फरार चल रहा मुख्य आरोपी और जिला कांग्रेस कमेटी का पूर्व उपाध्यक्ष हाजी शहजाद अली को पुलिस आज दबोचने में कामयाब हुई.

क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के महंत रामगिरी महाराज ने धर्म विशेष पर कथित रूप से विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद समुदाय के लोग कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन सैंकड़ों की संख्या में जमा भीड़ थाने के बाहर नारेबाजी करने लगी. मामले को बिगड़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव किया, लेकिन भीड़ ने पथराव कर दिया. 
ये भी पढ़ें: 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
ई-रिक्शा में  मुंह छुपाए जा रहा था छतरपुर पथराव का मास्टरमाइंड करोड़पति शहजाद अली , अब 3 दिन की रिमांड पर
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close