MP News: ये कैसा न्याय, इस आरोप में नाबालिगों को रस्सी से बांध कर निकाला गया जुलूस

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चों को रस्सियों से बांध कर खुलेआम जुलूस निकाला गया. जानें- क्या है पूरा मामला और इस पर क्या कहती है पुलिस?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) से कानून व्यवस्था को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. कानून व्यवस्था को धता बताते हुए यहां भीड़तंत्र का खिलवाड़ सरेआम खेला जाता रहा. दरअसल, छत्तरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र में पुरानी गल्ला मंडी ( Old Galla Mandi) में भीड़ का वीभत्स चेहरा देखने को मिला. यहां चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन नाबालिगों के साथ भीड़ ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं. भीड़ इन तीनों नाबालिगों को रस्सी से बांध कर जुलूस निकालते हुए थाने ले गई.

उग्र युवाओं की यह भीड़ रस्सी से नाबालिगों के हाथ और कमर बांध कर पैदल ले गए. इस दौरान उनके ये नारे भी लगवाए कि चोरी करना पाप है. बताया जा रहा है कि चोरी के आरोप में पकड़े गए इन नाबालिगों के साथ मारपीट भी गई. लोगों ने बताया कि काफी समय से शहर की सब्जी मंडी में लोगों के जेब कटने और मोबाइल चोरी की घटना हो रही थी. इस बीच रविवार को इन तीनों नाबालिगों को जेब काटने के आरोप में मौके से ही पकड़ लिया गया. इसके बाद इनको बांध कर थाने ले गए. बताया जाता है कि  ये तीनों नाबालिग बाइक से शहर में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे.

ये भी पढ़ें- खाद की किल्लत: आठ दिनों से भूखे-प्यासे लाइन में लगे किसान, कब खत्म होगा इंतजार?

ये हैं इन पर आरोप

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, रविवार को तीन नाबालिगों को पुरानी गल्ला मंडी में सब्जी खरीद रहे एक मिर्ची व्यपारी की जेब से नोटों की गड्डी निकालने के आरोप में पकड़ा गया. मिर्ची व्यापारी धर्मेंद्र राजपूत की शिकायत पर थाना पुलिस ने बीएनएस की धारा 303(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. टीआई पुष्पक शर्मा के मुताबिक फरियादी की शिकायत पर तीन नाबालिगों पर चोरी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- छुट्टी के दिन स्कूल से बैग में चपरासी ले जा रहा था किताबें, तो इस शख्स ने बजा दी पुलिस को घंटी
 

Advertisement
Topics mentioned in this article