छतरपुर में मस्जिद के अंदर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, अब सामने आई सच्चाई!

Chhatarpur News- मध्य प्रदेश के छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सुल्तानुल हिंद मस्जिद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था मस्जिद में बम रखा गया है, इस बात को कोई हल्के में न लें.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhatarpur News- मध्य प्रदेश के छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सुल्तानुल हिंद मस्जिद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मस्जिद में बम रखा गया है, इस बात को कोई हल्के में न लें. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल थाना सिविल लाइन पुलिस को दी. छतरपुर जिले में जब से कोतवाली पुलिस पर विशेष जाति के लोगों के द्वारा पत्थरबाजी की गई उसके बाद कई प्रकार के पत्र प्राप्त हो रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, जब दोपहर 1 बजे लोग नमाज पढ़ने के लिए लोग मस्जिद पहुंचे, तो गेट पर ही एक पर्चा मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि मस्जिद में बम है. छतरपुर सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि जब एक  बजे लोग नमाज पढ़ने आए तो उन्हें गेट पर एक पर्चा मिला जिसमें लिखा हुआ है कि मस्जिद में बम है. 

Advertisement

बम निरोधी दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम ने किया सर्च

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बम निरोधी दस्ता को भी बुलाया. पूरे मस्जिद और आसपास के एरिया को खाली करवाया गया. इसकी जानकारी एसपी आगम जैन को भी दी गई. सिविल लाइन टीआई वाल्मीकि चौबे भी मौके पर पहुंचे. बम निरोधी दस्ता के अलावा डॉग स्क्वायड की टीम भी बम खोजने में जुट गई. लेकिन इस टीम को कहीं कुछ भी नहीं मिला. पुलिस ने एहतियातन मस्जिद को खाली करवा दिया और लोगों को हिदायत दी है कि जब तक जांच चल रही है, कोई भी मस्जिद में प्रवेश न करे. 

Advertisement

पत्थरबाजी कांड के बाद लोगों में दहशत 

मस्जिद में बम होने के दावे वाली चिट्ठी मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है. अब देखना होगा कि पुलिस इस इसकी कैसे जांच करती है. इसकी असलीयत तभी सामने आएगी जब इसकी जांच की जाएगी. बता दें कि जब से छतरपुर जिले में पत्थरबाजी कांड हुआ है तब से बहुत सारे लोग दहशत में जीने के लिए मजबूर हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM-JANMAN: बैगा, सहरिया, भरियां जनजातियों को मिल रहा इन योजनाओं का लाभ, MP में खुले 100% जन-धन अकाउंट

Topics mentioned in this article