विज्ञापन

छतरपुर में मस्जिद के अंदर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, अब सामने आई सच्चाई!

Chhatarpur News- मध्य प्रदेश के छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सुल्तानुल हिंद मस्जिद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था मस्जिद में बम रखा गया है, इस बात को कोई हल्के में न लें.

छतरपुर में मस्जिद के अंदर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, अब सामने आई सच्चाई!

Chhatarpur News- मध्य प्रदेश के छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सुल्तानुल हिंद मस्जिद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मस्जिद में बम रखा गया है, इस बात को कोई हल्के में न लें. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल थाना सिविल लाइन पुलिस को दी. छतरपुर जिले में जब से कोतवाली पुलिस पर विशेष जाति के लोगों के द्वारा पत्थरबाजी की गई उसके बाद कई प्रकार के पत्र प्राप्त हो रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, जब दोपहर 1 बजे लोग नमाज पढ़ने के लिए लोग मस्जिद पहुंचे, तो गेट पर ही एक पर्चा मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि मस्जिद में बम है. छतरपुर सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि जब एक  बजे लोग नमाज पढ़ने आए तो उन्हें गेट पर एक पर्चा मिला जिसमें लिखा हुआ है कि मस्जिद में बम है. 

बम निरोधी दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम ने किया सर्च

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बम निरोधी दस्ता को भी बुलाया. पूरे मस्जिद और आसपास के एरिया को खाली करवाया गया. इसकी जानकारी एसपी आगम जैन को भी दी गई. सिविल लाइन टीआई वाल्मीकि चौबे भी मौके पर पहुंचे. बम निरोधी दस्ता के अलावा डॉग स्क्वायड की टीम भी बम खोजने में जुट गई. लेकिन इस टीम को कहीं कुछ भी नहीं मिला. पुलिस ने एहतियातन मस्जिद को खाली करवा दिया और लोगों को हिदायत दी है कि जब तक जांच चल रही है, कोई भी मस्जिद में प्रवेश न करे. 

पत्थरबाजी कांड के बाद लोगों में दहशत 

मस्जिद में बम होने के दावे वाली चिट्ठी मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है. अब देखना होगा कि पुलिस इस इसकी कैसे जांच करती है. इसकी असलीयत तभी सामने आएगी जब इसकी जांच की जाएगी. बता दें कि जब से छतरपुर जिले में पत्थरबाजी कांड हुआ है तब से बहुत सारे लोग दहशत में जीने के लिए मजबूर हैं. 

ये भी पढ़ें- PM-JANMAN: बैगा, सहरिया, भरियां जनजातियों को मिल रहा इन योजनाओं का लाभ, MP में खुले 100% जन-धन अकाउंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
100 करोड़ी बाबू अब आया आयकर के रडार पर, 'भ्रष्ट' को बताना पड़ेगा कि कहां से लाया इतना खजाना
छतरपुर में मस्जिद के अंदर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, अब सामने आई सच्चाई!
Lokayukta Police Action On Veterinarian arrested while taking bribe of Rs 25 thousand in Chhindwara 
Next Article
कब खत्म होगी रिश्वतखोरी ? नीमच के बाद छिंदवाड़ा में भी लोकायुक्त ने चिकित्सक को रंगे हाथों दबोचा
Close