MP में नाबालिग छात्रा से रेप के आरोपी को कोर्ट दी बड़ी सजा, ऐसे हुआ था खुलासा

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में आरोपी को कोर्ट ने 20 साल के लिए जेल भेज दिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के छतरपुर में नाबालिग छात्रा से रेप  करने के एक मामले में लवकुशनगर की एडीजे कोर्ट ने आरोपी को 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. अपर जिला न्यायाधीश डॉ. सारिका  गिरी शर्मा की अदालत ने आरोपी को रेप और पॉक्सो एक्ट के अपराध के दोषी पाया है. इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त को दो हजार के अर्थदंड से भी दंडित किया है. अदालत ने सजा सुनाए जाने के बाद अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

ऐसे हुआ है हादसा

यह वारदात जिले के प्रकाश बम्होरी थाने क्षेत्र में साल 2021 की है. नाबालिग छात्रा खेत में अपने माता- पिता को खाना देने के लिए जा रही थी. आरोप है कि छात्रा जैसे ही नाला के पास पहुंची, तो आरोपी ने पेड़ के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके साथ ही आरोपी ने घर के लोगों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने डर के कारण इस बात को किसी को नहीं बताया. नाबालिग रेप के चलते गर्भवती हो गई. पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने माता- पिता को दी थी.

ये भी पढ़ें MP: शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंचता है शिक्षक, अब कर दिया ये कांड, हो सकता है बड़ा एक्शन

शिकायत पर मामला दर्ज 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 506 आईपीसी एवं धारा 3/ 4 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बाद विवेचना आरोप-पत्र न्यायालय में पेश किया. अभियोजन की तरफ से विशेष लोक अभियोजक केएल प्रजापति ने सबूत और गवाह कोर्ट में पेश करते हुए आरोपी को कड़ी सजा दिए जाने दलील दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP : स्कूल की आड़ में चल रहा था इतना बड़ा काम, नजारा देख उड़ गए टीम के होश


 

Topics mentioned in this article