विज्ञापन

MP: शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंचता है शिक्षक, अब कर दिया ये कांड, हो सकता है बड़ा एक्शन 

MP News: मध्य प्रदेश के दतिया की एक स्कूल में शराबी शिक्षक ने एक छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया. मामले की शिकायत अफसरों से हुई है. 

MP: शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंचता है शिक्षक, अब कर दिया ये कांड, हो सकता है बड़ा एक्शन 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले के भांडेर शासकीय प्राथमिक विद्यालय ग्राम सासुति में पदस्थ शिक्षक और प्रभारी प्रधानाध्यापक रामकुमार हर दिन शराब और चखना अपने साथ लेकर स्कूल पहुंचता है.अब तो उसने सारी हदें पार करते हुए शराब के नशे में एक छात्रा को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद यहां बवाल मच गया. शराबी शिक्षक के इस करतूत की शिकायत अब शिक्षा विभाग के अफसरों और थाने में की गई है. 

ये है मामला 

भांडेर शासकीय प्राथमिक विद्यालय ग्राम सासुति के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामकुमार हर दिन शराब और चखना लेकर स्कूल आता है. इसकी जानकारी यहां के सरपंच को मिली. प्रभारी प्रधानाध्यापक का वीडियो सरपंच ने बना लिया. जिसमें दिखाई दे रहा है कि वह टेबल पर बैठे हैं और टेबल पर देशी शराब का क्वार्टर व चखने के रूप में टिफिन में सब्जी रखी है. सरकश ने वीडियो बनाकर कलेक्टर के पास भेज दिया. वीडियो  मिलते ही कलेक्टर ने शिक्षा विभाग के अफसरों को निर्देश दिए कि इसकी जांच की जाए.   

ये भी पढ़ें MP : स्कूल की आड़ में चल रहा था इतना बड़ा काम, नजारा देख उड़ गए टीम के होश

कलेक्टर के निर्देश पर बीआरसी अखिलेश राजपूत समेत अन्य अधिकारी स्कूल पहुंचे. हैडमास्टर रामकुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि गांव के लोग उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं

छात्रा को थप्पड़ मारने के भी लगे आरोप 

गांव के दिलीप अहिरवार, पवन पाल, यश दांगी, अमित रजक आदि ने बीआरसी को लिखित शिकायत दी. जिसमें बताया कि हैडमास्टर रामकुमार विद्यालय में शराब पीकर आए और दिलीप कुमार अहिरवार की पुत्री अंजनी अहिरवार के नमस्कार करने पर चेहरे पर थप्पड़ मार दी. जब दिलीप स्कूल पहुंचा तो हैडमास्टर शराब पी रहे थे. शंका होने पर एसडीएम के निर्देश पर हैडमास्टर का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया. वहीं बीआरसी ने नोटिस जारी किया है.

ये भी पढ़ें MP: सत्ता के घमंड को तोड़ने कलेक्टर-SP को नंगे पांव ही लगानी पड़ गई दौड़, जानें क्या है पूरा मामला ?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, हर स्टेडियम में हेलीपैड, खिलाड़ी बनेंगे गैजेटेड अफसर, दो खेल अकादमी खुलेंगी
MP: शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंचता है शिक्षक, अब कर दिया ये कांड, हो सकता है बड़ा एक्शन 
Online Games Are Becoming Deadly Know How to Protect Your Child from This Dangerous Addiction
Next Article
ऑनलाइन गेम्स बन रहे जानलेवा ! जानें इससे बचने का तरीका, आपके बच्चे भी रहेंगे सेफ
Close