मौत के मुंह में यहां क्यों लोग मनाने आते हैं पिकनिक? 50 फीट गहरी खाई में गिरा गोलू..

Chhatarpur News: छतरपुर के जटा शंकर धाम के पास मोनासैया में पिकनिक मनाना एक नाबालिग को महंगा पड़ गया. बता दें कि यहां नाबालिग 17 वर्षीय गोलू झरने में नहा रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वो 50 फीट गहरी खाई में गिर गया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम में 17 वर्षीय बालक की मौत, झरना में नहाने के दौरान फिसला पैर.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर  (Chhatarpur) जिले के बिजावर थाना अंतर्गत बुधवार की सुबह एक परिवार जटा शंकर धाम (Jata Shankar Dham) के पास मोना सैया में पिकनिक मनाने गया था. वहीं, परिवार के साथ आया एक 17 वर्षीय बालक झरना में नहाने के लिए गया. तभी उसका पैर फिसल गया और वह 50 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया, जिससे नाबालिग बुरी तरह घायल हो गया.

जिला अस्पताल रेफर कर दिया था

घटना के बाद परिजन नाबालिग को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिजावर लेकर आए. यहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालात देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक का पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को बॉडी सौंपी. 

ये भी पढ़ें-Bhopal Beggars: भिखारी मुक्त होगा भोपाल, कलेक्टर के निर्देश पर टीम गठित, भीख देने वालों पर भी होगी कार्रवाई!

नाबालिग बुरी तरह घायल हो गया था

जानकारी के अनुसार, गोलू पिता काशीराम अनुरागी (17) वर्ष निवासी ग्राम नदगांय थाना सटई का रहने वाला है. परिवार के साथ बुधवार की सुबह 10 बजे जटा शंकर धाम के पास मोना सैया में पिकनिक मनाने के लिए गया था. तभी, नहाने जाते समय उसका झरना के पास करीब दोपहर 1.30 बजे पैर फिसल गया और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा.

Advertisement

शाम को अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर बॉडी परिजनों को सौंप दिया. थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.परिजन रवि अनुरागी ने मामले की जानकारी दी. बता दें, मोना सैया में अक्सर लोग जटा शंकर के दर्शन करने बाद पिकनिक मनाने आते हैं, यहां पहले भी ऐसी कई घटनाए घट चुकी हैं, फिर भी लोग अपनी जान जोखिम डालकर झरने पर नहाने आते हैं. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ के डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर अटैक, दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मिले सीएम विष्णु देव साय, जानिए क्या हुई बात

Advertisement