विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

छतरपुर : ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

भगवां थाने के मथानीखेरा गांव के रहने वाले मुन्नालाल पाल की 20 साल की बेटी जयबाई पाल का विवाह पिछले साल रामटौरिया गांव निवासी 30 बर्षीय धनीराम पाल पिता रामसिंह पाल के साथ हुआ था. वो रक्षाबंधन का त्योहार मनाने अपने मायके आई थी.

Read Time: 2 min
छतरपुर : ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.
छतरपुर:

छतरपुर जिले से एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. एक शादीशुदा लड़की ने ससुराल जाने से मना किया तो उसके पति ने कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी. ये घटना भगवां थाना क्षेत्र के मथानी खेरा गांव की है. इस घटना के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है. 

रक्षाबंधन मनाने आई थी मायके

भगवां थाने के मथानीखेरा गांव के रहने वाले मुन्नालाल पाल की 20 साल की बेटी जयबाई पाल का विवाह पिछले साल रामटौरिया गांव निवासी 30 बर्षीय धनीराम पाल पिता रामसिंह पाल के साथ हुआ था. वो रक्षाबंधन का त्योहार मनाने अपने मायके आई थी और तभी से वो अपने मायके में ही रह रही थी.

ये भी पढ़ें: छतरपुर पुलिस की अवैध हथियारों पर बड़ी कार्रवाई, कई आरोपी गिरफ्तार

आंगन में पड़ी थी कुल्हाड़ी

शुक्रवार को उसका पति उसे ले जाने के लिए आया था और शनिवार की सुबह उसकी अपने पति से ससुराल जाने के लिए बहस हो गई, इसी बहस के बीच में धनीराम पाल ने आवेश में आकर अपनी पत्नी जयबाई के ऊपर आंगन में पड़ी कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे जयबाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: छतरपुर : चार महीने से वेतन को तरस रहे नर्मदा हॉस्पिटल के कर्मचारी, लगाई जिला प्रशासन से गुहार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close