विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

छतरपुर : चार महीने से वेतन को तरस रहे नर्मदा हॉस्पिटल के कर्मचारी, लगाई जिला प्रशासन से गुहार

चार महीने से वेतन ना मिलने से हॉस्पिटल के कर्मचारियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. कर्मचारियों ने कलेक्टर के सामने वेतन दिलवाने के लिए गुहार लगवाई है.

Read Time: 2 min
छतरपुर : चार महीने से वेतन को तरस रहे नर्मदा हॉस्पिटल के कर्मचारी, लगाई जिला प्रशासन से गुहार
कर्मचारियों के मुताबिक उन्हें पिछले लगभग 4 माह से वेतन नहीं मिला है, ऐसे में उनके सामने परिवार के भरण-पोषण का संकट खड़ा हो गया है
छतरपुर:

छतरपुर के नर्मदा हॉस्पिटल के स्टॉफ को चार महीने से वेतन नहीं मिला है. वेतन ना मिलने के कारण बड़ी संख्या में कर्मचारी जिला प्रशासन के पास पहुंच गए. शहर के नर्मदा हॉस्पिटल का स्टाफ इन दिनों वेतन न मिलने के कारण बेहद परेशान है. कर्मचारियों के मुताबिक उन्हें पिछले लगभग 4 माह से वेतन नहीं मिला है और ऐसे में उनके सामने परिवार के भरण-पोषण का संकट खड़ा हो गया है.

जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

मंगलवार को नर्मदा अस्पताल के कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर उनका रुका हुआ वेतन दिलाने की मांग की है. नर्मदा अस्पताल के नर्सिंग अधीक्षक पुष्पेन्द्र यादव ने बताया कि नर्मदा अस्पताल की छतरपुर शाखा के 60 से 70  कर्मचारियों को पिछले करीब 4 माह से वेतन नहीं मिला है जिससे सभी कर्मचारी परेशान है. 

ये भी पढें: ट्रेन में सफर करते हैं तो सावधान ! जबलपुर में पकड़ा गया महिला चोरों का गिरोह, जानिए कैसे करता था काम?

काम करना भी कर दिया बंद

बताया जा रहा है नर्मदा अस्पताल का आधा प्रबंधन भोपाल का है और आधा छतरपुर का, जब कर्मचारियों ने छतरपुर प्रबंधन के नरेन्द्र सोलंकी और अशोक दी​क्षित से बात की तो उनके द्वारा कोई ठोस जवाब नहीं दिया गया, उल्टा यह कहकर कर्मचारियों को भगा दिया गया कि उनके हाथ में कुछ नहीं है.
जिसके बाद कर्मचारियों को यह चिंता हो गई कि उनका पैसा मिलेगा भी या नहीं. छतरपुर नर्मदा अस्पताल के स्टाफ ने वेतन न मिलने के कारण काम करना भी बंद कर दिया है. दूसरी तरफ इस मामले में नर्मदा हॉस्पिटल के मैनेजर मनोज से जब हमने बात की तो उनका कहना है कि सभी कर्मचारियों की तनख्वाह जल्द से जल्द दे दी जाएगी.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close