विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: भारत के विश्व कप की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, पटाखा फोड़ने के दौरान हो गई एक बच्चे की मौत

Death Due to Bursting of Firecrackers: भारत के विश्व कप जीतने के जश्न में बच्चों ने स्टील के गिलास के नीचे पटाखा रख दिया. जिससे गिलास का टुकड़ा एक पांच साल के बच्चे को लग गया और उसकी जान चली गई.

Read Time: 2 mins
MP News: भारत के विश्व कप की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, पटाखा फोड़ने के दौरान हो गई एक बच्चे की मौत
Jabalpur News: जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, गई एक जान

Madhya Pradesh News: भारत की टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में जीत का जश्न मनाना एक पांच साल के बच्चे को भारी पड़ गया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में भारत (India) की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़े जाने के दौरान एक पांच साल के बच्चे के पेट में स्टील का टुकड़ा घुस गया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. ये घटना रविवार को जबलपुर जिले के गोहलपुर इलाके में हुई.

पटाखे को रख दिया था गिलास के नीचे

गोहलपुर पुलिस थाने की प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि कुछ बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे और उन्होंने एक पटाखे को स्टील के गिलास के नीचे रख दिया था, जिससे विस्फोट के कारण स्टील के छोटे - छोटे टुकड़े हो गए और दूर तक जाकर गिरे. उन्होंने बताया कि स्टील का एक टुकड़ा कुछ दूरी पर खड़े दीपक ठाकुर नाम के बच्चे के पेट में जा लगा. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जोश के साथ होश है जरूरी

अक्सर लोग जोश में होश खो देते हैं और ऐसी हरकत कर देते हैं जो भारी पड़ जाती है. यहां भी ऐसा ही हुआ. और पटाखे को स्टील के गिलास के नीचे रखना इतना भारी पड़ गया कि एक बच्चे की जान ही चली गई. इस तरह के काम के समय सावधानी बरतनी चाहिए ना कि कोई नए स्टंट करने चाहिए.

ये भी पढ़ें Historic Moment: मध्य प्रदेश और राजस्थान के बीच ऐतिहासिक समझौता, दोनों राज्यों में विकास की नई इबारत लिखेगी यह परियोजना ?

ये भी पढ़ें Under Construction Building Collapsed: डिंडोरी में निर्माणाधीन दो मंजिला मकान ढह गया, 1 मजदूर की मौत, मलबे में दबे 2 मजदूरों को सुरक्षित निकाला गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
3 साल से विकास की बाट जोह रहा पीतलमील का अंडर ब्रिज, रेलवे ट्रैक पार करने में हर महीने 3-4 लोग गंवा रहे जान
MP News: भारत के विश्व कप की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, पटाखा फोड़ने के दौरान हो गई एक बच्चे की मौत
Assembly By-Polls Nirmala Bhuria claims victory says BJP will win Amarwada by-election with huge votes
Next Article
निर्मला भूरिया का अमरवाड़ा जीत का दावा, बोलीं- 'अमरवाड़ा उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी बीजेपी'
Close
;