Madhya Pradesh: तेज गति से आ रही कार टैंकर में घुसी, भोपाल-इंदौर हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

Accident in Bhopal Indore Highway: इस घटना में कार में सवार महेश ठाकुर, रूप सिंह और सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों ही भोपाल के रहने वाले थे. उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इन सभी के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पीएम के बाद इन सभी के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां हाइवे पर दूध के टैंकर में कार घुस गई. जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना भोपाल-इंदौर हाईवे पर किलेरामा के पास घटी. पुलिस ने मर्ग कायम कर दिया है और आगे मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कार में सवार तीन लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि इंदौर - भोपाल हाईवे पर किलेरामा के पास भोपाल से इंदौर की ओर जा रहे एक दूध के टैंकर में पीछे से तेज गति से आ रही कार घुस गई. टैंकर में घुसने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात ये घटना घटित हुई है.

Advertisement

भोपाल से इंदौर जा रहा था टैंकर

इस घटना में कार में सवार महेश ठाकुर, रूप सिंह और सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों ही भोपाल के रहने वाले थे. उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इन सभी के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पीएम के बाद इन सभी के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया कि पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मिश्रा ने बताया कि जिस दूध के टैंकर में ये कार पीछे से घुसी वह भी भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहे थे ज्वेलरी और रुपए, तंग आकर युवती ने कीटनाशक पीकर की सुसाइड की कोशिश

Advertisement

ये भी पढ़ें Rahul Gandhi News: लोकसभा में राहुल गांधी होंगे नेता प्रतिपक्ष, जानिए- क्यों पीएम मोदी को अब कांग्रेस नेता से लेना पड़ेगा मशविरा

Topics mentioned in this article